बाथरूम में बच्चे को दिया जन्म, डिलीवरी पैकेट में डाल पांचवीं मंजिल से सड़क पर फेंका, इस तरह पुलिस ने महिला को पकड़ा

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

एक 23 साल युवती ने अपने प्रेग्नेंट होने की बात तो छुपाई ही साथ ही बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया उसके बाद उसे एक डिलीवरी पैकेट में डाला और बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से सड़क पर फेंक दिया। यह दिल दहला देने वाला मामला केरल के कोच्चि से सामने आया है। युवती को लगा कि उसे कोई नहीं पकड़ पाएगा। लेकिन एक गलती से वह पकड़ी गई। उसकी गलती यह थी की उसने जिस पैकेट में नवजात को डाला था, उस पर युवती का एड्रेस लिखा था। इस तरह पुलिस उस तक पहुंच गई।

घटना बंदरगाह शहर के पॉश इलाके पनमपिल्ली नगर की है। युवती यहां अपने माता-पिता के साथ सोसायटी की एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल में रहती है। पुलिस का कहना है कि युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस को युवती का यौन उत्पीड़न होने की आशंका है। पुलिस ने कहा कि ‘अमेजन’ के ‘डिलीवरी पैकेट’ पर लिखे पते का उपयोग करके युवती का पता लगाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया है।

युवती ने नवजात को अमेजन के डिलीवरी पैकेट में डालकर फेंका था। कोच्चि निगम के सफाई कर्मचारियों ने सुबह करीब आठ बजे सफाई करते समय पनमपिल्ली नगर में सड़क के किनारे एक नवजात का शव पड़ा देखा था और पुलिस को इसकी सूचना दी थी।शहर के पुलिस आयुक्त एस श्यामसुंदर ने बताया कि युवती ने इस बात को स्वीकारा है कि उसने आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया और बाद में घबराकर उसने नवजात को फेंक दिया बताया जा रहा है कि युवती के माता-पिता को उसके गर्भवती होने की जानकारी नहीं थी।वह अपने माता-पिता के साथ ही रहती है।पुलिस ने बताया कि उसके माता-पिता को भी ये जानकारी नहीं थी कि युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है, क्योंकि बच्चे का जन्म बाथरूम के अंदर हुआ, जिसे युवती ने बंद कर दिया था। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। क्योंकि बच्चा पैदा करने के बाद उसकी भी तबीयत खराब हो गई थी। युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस आयुक्त ने कहा कि बच्चा मृत पैदा हुआ था या जीवित था, इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल सकेगा।