News-web

मां को रस्सी बांधकर किया दुष्कर्म, मैसूर के युवक ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता के खिलाफ किया मामला दर्ज

कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब उनके विरुद्ध एक युवक की शिकायत के आधार पर नया मुकदमा दर्ज किया गया है। उन आरोप लगता है कि प्रज्वल द्वारा उनकी मां को कथित तौर पर बांधने और रेप करने का वीडियो सामने आने के बाद उसका अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने मैसूर में बताया कि मामला गुरुवार रात को दर्ज किया गया।

हासन से जेडीएस के मौजूदा सांसद प्रज्वल पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है। हाल के दिनों में कथित तौर पर 33 वर्षीय सांसद से जुड़े कई स्पष्ट वीडियो क्लिप सामने आने के बाद राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया है।गुरुवार रात दर्ज किए गए मामले में, मैसूर जिले के कृष्णराज नगर शहर के 20 वर्षीय शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी मां का रेवन्ना ने अपहरण कर लिया है। उन्होंने कहा कि छह साल पहले उनकी मां होलेनारसिपुरा में रेवन्ना के आवास पर काम करती थीं।

तीन साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी और अपने घर लौट आई।पांच दिन पहले रेवन्ना के विश्वासपात्र सतीश बबन्ना उनके घर आए और कहा कि पुलिस उनके पास पूछताछ के लिए आ सकती है, लेकिन कुछ भी नहीं बताना। शिकायतकर्ता के मुताबिक “29 अप्रैल को रात लगभग 9 बजे सतीश बबन्ना हमारे घर आए और कहा कि अगर तुम्हारी मां पकड़ी गई तो तुम मुसीबत में पड़ जाओगे और तुम सभी जेल जा सकते हो। रेवन्ना ने मुझसे तुम्हें ले जाने के लिए कहा है। फिर वह उसे मोटरसाइकिल पर ले गया।”उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनकी मां को कहां ले जाया गया है।

हालांकि, 1 मई को, उन्हें उनके दोस्तों का फोन आया, जिन्होंने उन्हें बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी मां को रस्सी से बांधा हुआ दिखाया गया है और प्रज्वल ने कथित तौर पर उनके साथ बलात्कार किया है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी मां की जान को खतरा है और उसने यह पता लगाने के लिए पुलिस से मदद मांगी कि उसकी मां कहां है। मामले और आरोपों के जवाब में रेवन्ना ने बुधवार को कहा था, ”मुझमें इन साजिशों का सामना करने की ताकत है। मैं इसका सामना करूंगा। परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। मैंने कुछ गलत नहीं किया। मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं और कानूनी तरीके से लड़ूंगा।