shishu-mandir

Uttarakhand: यहां पुलिस ने किया मां-बेटी को गिरफ्तार, इस धंधे में थे लिप्त

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

हरिद्वार, 05 जून 2021
उत्तराखंड के हरिद्वार में पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार किया है। मां-बेटी पर अवैध स्मैक की तस्करी करने का आरोप है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

new-modern
gyan-vigyan

दरअसल, जगजीतपुर क्षेत्र में लंबे समय से पुलिस को एक मां-बेटी द्वारा क्षेत्र में अवैध स्मैक बेचने की शिकायत मिल रही थी। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और बीते शुक्रवार को माया विहार तिराहे के पास स्कूटी में जा रही मां—बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना नाम पूजा व रानी ग्राम बैलई थाना उमरी बेगम जिला गौंडा हाल निवासी बसंत विहार फेस-1 जगजीतपुर बताया। सख्ती से पूछताछ में पता चला कि दोनों मां-बेटी स्मैक बेचने के लिए घर से निकली थी। उनके कब्जे से 50 ग्राम स्मैक और 20 हजार की नकदी भी बरामद हुई है।

एसएचओ कमल सिंह लुंठी ने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध रूप से नशीले पदार्थों की तस्करी व बिक्री करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।