shishu-mandir

उपपा ने स्व बाबा मोहन उत्तराखंडी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांज​लि, स्थायी राजधानी गैरसैंण समेत उनके तमाम संघर्षों को आगे बढ़ाने का लिया संकल्प

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की ओर से स्व बाबा मोहन उत्तराखंडी की 15वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान स्व बाबा मोहन उत्तराखंडी के संघर्षों को याद करते हुए उनके सपनों को पूरा करने को प्रयासरत रहने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि राज्य की स्थायी राजधानी गैरसैंण के लिए आंदोलन करने वाले आंदोनकारियों पर फर्जी मुकदमें कर भाजपा व कांग्रेस की सरकार का असली चेहरा बेनकाब हो गया है। तिवारी ने कहा कि गैरसैंण राज्य की अवधारणा है बेहतर उत्तराखंड के लिए बाबा मोहन उत्तराखंडी ने अपनी सहादत दी। पार्टी उनकी सहादत को बेकार नहीं जाने देगी। इसलिए बाबा मोहन उत्तराखंडी के संघर्षों को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी। पार्टी की केद्रीय सचिव आनंदी वर्मा ने कहा कि राज्य की स्थायी राजधानी गैरसैंण बनाने के लिए युवाओं व महिलाओं को अपना योगदान देने का समय आ चुका है। उन्होंने पहाड़ विरोधी राजनीतिक ताकतों तथा बाबा मोहन उत्तराखंडी के सपनों पर कुठारघात करने वालों को जड़ से उखाड़ फेंकने का आहृवान किया। अन्य वक्ताओं ने कहा कि बाबा मोहन उत्तराखंडी के सपनों को पूरा करना ही उनको सच्ची श्रद्धां​जलि होगी। इस अवसर पर रेखा धस्माना, रेश्मा परवीन, प्रीति गोस्वामी, राजू गिरी, गोपाल राम, भारती पांडे, भावना पांडे, अनीता बजाज, हीरा देवी, देवीलाल साह, मनोज पंत, चंपा सुयाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

new-modern
gyan-vigyan