shishu-mandir

विधानसभा चुनाव तैयारियों को लेकर उपपा की बैठक 23 को द्वाराहाट में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 16 दिसंबर 2021- आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के नेतृत्वकारी साथियों की एक महत्वपूर्ण बैठक आगामी 23 दिसंबर को प्रातः 11 बजे से द्वाराहाट में होगी।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी. तिवारी ने कहा कि उपपा राज्य में सामाजिक, राजनीतिक व व्यवस्था परिवर्तन एवं उत्तराखंडी अस्मिता के लिए संघर्षरत एक सशक्त संगठन है। उन्होंने तमाम सामाजिक संगठनों और राज्य की बेहतरी के लिए संघर्षशील ताकतों से उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया।

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी. तिवारी ने कहा कि गत 13 व 14 दिसंबर को रामनगर में हुई पार्टी की राजनीतिक समिति ने आगामी विधानसभा चुनावों में सक्रिय भागीदारी करने का फैसला लिया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य के संघर्षशील, ईमानदार व उत्तराखंडी अस्मिता की रक्षा के लिए संघर्षरत सभी साथियों को एकजुट कर राज्य को सशक्त जनपक्षी राजनीतिक विकल्प देने का संकल्प लेती है।

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड को हर क्षेत्र में खोखला करने वाली राष्ट्रीय व दिल्ली से संचालित होने वाली कठपुतली पार्टियां राज्य का भला नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि राज्य बनने के 21 वर्षों में राज्य की दशा – दिशा स्वयं इनके विकास – विकास के नारे की सच्चाई बता रही है।

उपपा ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों को आज स्वयं पर भरोसा कर काले धन, शराब व जनता को गैर जरूरी मुद्दों से उलझाकर सत्ता प्राप्त करने की नापाक कोशिश करने वालों को धराशायी करना होगा।


उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के प्राकृतिक संसाधनों के लुटेरे उनकी सरपरस्त राजनीति को बदलने बेरोजगारी, महंगाई, शिक्षा व बराबरी के विकास के अधिकार के लिए एकजुट होने का समय अब आ गया है।


उन्होंने उम्मीद की कि राज्य की सभी सकारात्मक शक्तियां एकजुट होकर उत्तराखंड को एक सशक्त राजनीतिक विकल्प देंगी। जिसके लिए हम सबको प्रयास करना होगा।