उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

बेरोजगार युवाओं और अभिभावकों का डबल इंजन सरकार से विश्वास उठा : ऋषेंद्र महर

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ऋषेन्द्र महर ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से प्रदेश के बेरोजगारों और उनके अभिभावकों का विश्वास उठ चुका है।


उत्तराखंड में जिस तरह से हर प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली और भ्रष्टाचार चल रहा है, वह उत्तराखंड के युवाओं में भय और अविश्वास की स्थिति बनाता जा रहा है।


बुधवार को यहां एक बयान में यूथ कांग्रेस नेता ऋषेंद्र ने कहा कि पिछले साल प्रदेश में यूकेएसएसएससी में हुए महा घोटाले की पोल खुलने पर आम बेरोजगारों ने सीबीआई जांच की मांग की थी, परंतु सरकार ने उस पर एसटीएफ जांच बैठाकर मामला दबा दिया। कहा कि अब नये साल की शुरुआत भी उसी उदासीनता से हो रही है, जो सरकार का युवा विरोधी चेहरा दिखाता है।

यूथ कांग्रेस नेता ऋषेंद्र ने कहा किनये साल में भी पटवारी – लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो जाना, सरकार की जीरो टॉलरेंस की पोल खोल रहा है। यह युवाओं का मनोबल तोड़ने जैसा कार्य है ।


यूथ कांग्रेस नेता ऋषेंद्र ने चेतावनी देने के साथ ही सरकार से मांग की कि इन धांधलियों की सीबीआई जांच की जाए, अन्यथा सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। कहा कि यूथ कांग्रेस जल्द इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर उठाएगा और युवाओं को उनका हक दिलाने की लड़ाई लड़ेगा।

Related posts

राज्यों में पीएसयू की जमीन बेचने के केंद्र सरकार के कदम पर उठाए सवाल

Newsdesk Uttranews

एक माह के लिए घी की गुफा में साधनारत हुए भगवान जागनाथ, 51 किलो देशी घी से बनाया गया घृत कमल

Vidhansbha Chunav 2021- मतगणना में कहां कौन है आगे

Newsdesk Uttranews