shishu-mandir

बेरोजगार युवाओं और अभिभावकों का डबल इंजन सरकार से विश्वास उठा : ऋषेंद्र महर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ऋषेन्द्र महर ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से प्रदेश के बेरोजगारों और उनके अभिभावकों का विश्वास उठ चुका है।

new-modern
gyan-vigyan


उत्तराखंड में जिस तरह से हर प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली और भ्रष्टाचार चल रहा है, वह उत्तराखंड के युवाओं में भय और अविश्वास की स्थिति बनाता जा रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan


बुधवार को यहां एक बयान में यूथ कांग्रेस नेता ऋषेंद्र ने कहा कि पिछले साल प्रदेश में यूकेएसएसएससी में हुए महा घोटाले की पोल खुलने पर आम बेरोजगारों ने सीबीआई जांच की मांग की थी, परंतु सरकार ने उस पर एसटीएफ जांच बैठाकर मामला दबा दिया। कहा कि अब नये साल की शुरुआत भी उसी उदासीनता से हो रही है, जो सरकार का युवा विरोधी चेहरा दिखाता है।

यूथ कांग्रेस नेता ऋषेंद्र ने कहा किनये साल में भी पटवारी – लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो जाना, सरकार की जीरो टॉलरेंस की पोल खोल रहा है। यह युवाओं का मनोबल तोड़ने जैसा कार्य है ।


यूथ कांग्रेस नेता ऋषेंद्र ने चेतावनी देने के साथ ही सरकार से मांग की कि इन धांधलियों की सीबीआई जांच की जाए, अन्यथा सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। कहा कि यूथ कांग्रेस जल्द इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर उठाएगा और युवाओं को उनका हक दिलाने की लड़ाई लड़ेगा।