shishu-mandir

Breaking – अलग-अलग हुए सड़क हादसों(road accidents) में दो की मौत

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Two killed in separate road accidents

काशीपुर, 15 मई 2022- काशीपुर क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों(road accidents) में दो की मौत हो गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वैशाली कॉलोनी काशीपुर निवासी महावीर सिंह (58)पुत्र वीर सहाय नैनीताल जनपद के राजकीय इंटर कॉलेज बनद में लेक्चरर के पद पर कार्यरत थे।

बीते शनिवार की देर शाम वह मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान सुल्तानपुर पट्टी में जीजीआईसी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां ईलाज के लिए उन्हें एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात उनकी ईलाज के दौरान मौत हो गई। घटना को लेकर परिवार में शोक की लहर है।


इधर ग्राम लालपुर बक्सौरा थाना कुंडा निवासी जितेंद्र सिंह (36) वर्ष पुत्र तोलाराम शनिवार की देर रात अपने भांजे दीपक के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल पीरुमदारा जा रहा था। इसी दौरान रामनगर रोड पर केला मोड़ के पास वैगनआर (यूपी.14 बी सी.1684) के चालक ने तेजी व लापरवाही से मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर दी।

एक्सीडेंट में जितेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें काशीपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनकी ईलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि उनका भांजा हादसे में बाल बाल बच गया। घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया।