उपपा ने कहा- हरीश रावत स्वस्थ होकर चुनाव प्रचार (Salt election campaign) में आएं ताकि उनसे नानिसार व उत्तराखंड के सवालों पर खुली बहस हो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Salt election campaign-

अल्मोड़ा, 8 अप्रैल 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि सल्ट उप चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को स्वस्थ होकर चुनाव प्रचार (Salt election campaign) में आना चाहिए।

new-modern
Salt election campaign

सल्ट उपचुनाव के प्रचार (Salt election campaign) के बीच उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत शीघ्र स्वस्थ होकर चुनाव प्रचार में आएं ताकि उत्तराखंड के विकास व नानीसार के सवालों पर उनसे खुली बहस हो सके।

यह भी पढ़े…

Almora Corona update — गुरूवार को 14 नये कोरोना केस, जिले में एक्टिव केस की संख्या पहुंची 47

सल्ट उपचुनाव (Salt by-election)- 17 अप्रैल को पड़ेगे वोट, प्रत्याशियों पर असंमजस बरकरार

ज़ारी एक बयान में उपपा अध्यक्ष ने कहा कि सब लोग जानते हैं कि राष्ट्रीय राजनीतिक दलों में जब ख़ुद लोकतंत्र नहीं है तो वे लोकतंत्र की बात करने के हक़दार भी नहीं हैं।

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष तिवारी ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा जैसे दल एक राजनीति के दो चेहरे हैं। तिवारी ने कहा कि अब जनता इनके विकास के नारे को समझ चुकी है कि इसका मतलब उनके ख़ास लोगों अर्थात् पूंजीपतियों व माफियाओं का विकास है। आम जनता की हालत देश व उत्तराखंड में लगातार बद से बदतर हो रही है।

यह भी पढ़े…

salt by-election- भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कैबिनेट मंत्री, भाजपा नेताओं ने किया जनसंपर्क

तिवारी ने कहा कि उपपा राज्य में एकमात्र विश्वसनीय क्षेत्रीय पार्टी है जो उत्तराखंड की अस्मिता की लड़ाई लड़ रही है। विधानसभा सल्ट के उपचुनाव (Salt election campaign) में पार्टी उम्मीदवार जगदीश चन्द्र के समर्थन में कल से देघाट और स्याल्दे क्षेत्र का भ्रमण कर जन संपर्क करेंगे।

उत्तरा न्यूज youtubeचैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw