प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो वायरल पर भाजपा ने झाड़ा अपना पल्ला, कहा हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं

Smriti Nigam
2 Min Read

JD(S) MP Prajwal Revanna: भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक की हसन लोकसभा सीट के सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवीगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के वायरल सेक्स टेप विवाद से अब पल्ला झाड़ लिया है। कांग्रेस सरकार ने मामले की जांच एसआईटी को दे दी है।

भाजपा ने प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो विवाद को लेकर कहा कि हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है जबकि भाजपा कर्नाटक में जेडीएस के साथ लोकसभा चुनाव लड़ रही है। प्रज्वल रेवन्ना हसन लोकसभा सीट से उम्मीदवार है उनका मुकाबला कांग्रेस के श्रेष्ठ पटेल के खिलाफ था।

कर्नाटक भाजपा ईकाई ने प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप विवाद पर क्या कहा?

प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो विवाद पर कर्नाटक राज्य इकाई के प्रमुख प्रवक्ता एस प्रकाश का कहना है कि एक पार्टी के रूप में हमारे पास कुछ भी नहीं है। वायरल वीडियो से हमारा कोई लेना देना नहीं और ना हमें प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल की राज्य सरकार द्वारा घोषित एसआईटी जांच पर कोई टिप्पणी करनी है।

भाजपा ने क्यों बनाई प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो विवाद से दूरी?

भाजपा के राज्य इकाई के एक अन्य प्रवक्ता डॉक्टर नरेंद्र रंगप्पा ने जब इस मामले पर प्रतिक्रिया दी तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में कुछ नहीं कहना है।

बताया जा रहा है कि पार्टी ने कथित अश्लील वीडियो मामले पर आधिकारिक तौर पर प्रतिक्रिया नहीं देने का फैसला किया है क्योंकि राज्य में उसके कई वरिष्ठ नेता इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। भाजपा के एक नेता ने कहा कि पार्टी पर कथित सेक्स टेप से कोई लेना देना नहीं है। और इस मामले में उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है क्योंकि उसने ऐसे मामले से दूरी बनाए रखने का फैसला किया है।