shishu-mandir

अल्मोड़ा हल्द्वानी मार्ग में टूटी सड़क, यातायात ​बाधित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


 

new-modern
gyan-vigyan

 लगातार हो रही बारिश अब तबाही का सबब लेकर आ रही है।  हल्द्वानी-अल्मोड़ा मार्ग में डॉन बॉस्को स्कूल के पास सड़क टूटने से इस रूट पर यातायात बंद कर दिया गया है। कुछ दिन पूर्व ही इस मार्ग पर वीरभट्टी के पास पहाड़ी से मलबा आने से मार्ग कई दिनों तक बंद रहा था। 

saraswati-bal-vidya-niketan

उत्तराखण्ड में लगातार जारी बारिश ने लोगो के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। पहाड़ी छेत्र हो या मैदानी छेत्र हर जगह लगातार हो रही बारिश के कारण मार्ग अवरुद्ध हो रहे है। लगातार हो रही बारिश के कारण पहाड़ो में कई जगह मार्ग बंद हो चुके है। 

 नैनीताल पुलिस ने संदेश जारी किया है कि बारिश के कारण डॉन बास्को स्कूल के पास नैनीताल हल्द्वानी हाइवे के पास भूस्खलन होने से सड़क का बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। ऐसे में वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है।  नैनीताल पुलिस ने कहा है कि मार्ग पूर्ण रूप से खुलने तक वाहनों के आवागमन बंद रहेगा।  

 सड़क टूटने के बाद मार्ग को बंद कर दिया गया है और वाहनों के आवागमन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है। कुछ दिन पूर्व पहाड़ी से हुए भूस्खलन से वीर भट्टी पुल के पास मार्ग कई दिन तक बाधित रहा। भीमताल होते हुए जाने वाला मार्ग भी क्षतिग्रस्त है और यहां पर बड़े वाहनों की इंट्री बंद की हुई है। ऐसे में कुमाऊं के पर्वतीय जिलो को जाने के लिये भारी वाहनो को लंबा सफर तय करना पड़ रहा है।