shishu-mandir

दीवाली के दिन सामने आई दुखद घटना,ट्रिपल मर्डर से दहला पहाड़,मृतकों के साथ की गई दरिंदगी

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

उत्तरा न्यूज पिथौरागढ़ सहयोगी- दीपावली के रोज शोरघाटी मुख्यालय के एक गांव में ट्रिपल मर्डर की खबर से सनसनी मच गई, घर के अंदर तीन युवकों के खून से लथपथ शव पड़े थे, यही नहीं तीनों के प्राइवेट पार्ट भी काटे गए थे, जिसने भी घटना के बारे में सुना वह एक अनजाने भय से सिरह उठा|
सीमांत जिले पिथौरागढ़ के मड़धूरा खड़ायात गांव से यह खबर सामने आई है|

new-modern
gyan-vigyan

दरअसल पिथौरागढ़ मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर मड़धूरा गांव में शनिवार शाम को एक महिला घास काटने जा रही थी। इस दौरान उसने दरांती में धार लगाने के लिए गांव के एक घर के बाहर पत्थर से दरांती में धार लगाते समय, घर के सदस्यों को आवाज लगाई जब कोई नहीं बोला, तो महिला दरवाजे पर गई| महिला के आवाज लगाकर दरवाजा खोलते ही जब पहली नजर घर के अंदर गई तो महिला के होश उड़ गए, महिला ने देखा कि खून से लथपथ एक लाश दरवाजे के पास पड़ी है। महिला चीखते चिल्लाते वहां से भागी जिसके बाद गांव के और लोग भी आए जब घर में देखा तो तीन लाशें देख पूरा गांव दहशत में आ गया जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई।

saraswati-bal-vidya-niketan


तीन निर्मम हत्या की खबर धीरे-धीरे पूरे जिले में और प्रदेश में पहुंच गई तब तक मौके पर पिथौरागढ़ पुलिस प्रशासन की पूरी टीम पहुंच गई थी, प्रथम दृष्टया तीनों शवों को देख स्पष्ट लग रहा था कि उनकी निर्मम धारदार हथियार से हत्या की गई है और एक युवक का चेहरा भी बुरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया गया है यही नहीं तीनों युवकों की निर्मम हत्या के साथ-साथ उनके शरीर के प्राइवेट पार्ट में काट डाले गए थे।
पुलिस ने तीनों युवकों की शिनाख्त के प्रयास किए तो यह पता चला कि इस मकान में दो मजदूर किराए पर रहते हैं जो आसपास मजदूरी का काम करते हैं लेकिन तीसरा शख्स कौन है इस बात का भी पता नहीं चल पाया।


पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में पता चला है कि काशी बोरा नाम का नेपाली मजदूर इस मकान में किराए में रहता था और दूसरा उनका साथ ही बताया जा रहा है। लेकिन तीसरे युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है| यह भी पता चला है कि कुछ दिन पहले यहां एक नेपाली महिला और दो नए नेपाली युवक रहने आए थे इनमें से एक की लाश इसी घटना में बरामद हुई है जबकि एक नेपाली महिला और युवक फिलहाल गायब हैं पुलिस इन सभी पहलुओं पर जांच में जुटी है।