Almora: भाजपा जिला कार्यसमिति(BJP District Working Committee) में संगठन की मजबूती पर जोर

editor1
4 Min Read

Emphasis on the strength of the organization in the BJP District Working Committee

अल्मोड़ा, 18 जून 2022- बीजेपी जिला कार्यसमिति (BJP District Working Committee)की बैठक भाजपा कार्यालय में हुई। बैठक में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहीं।


बैठक में जिले भर के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में पार्टी द्वारा सभी मंड़लों में बैठके के साथ ही केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओँ को जनता तक ले जाने के निर्देश दिये।


मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि संगठन और सरकार में बेहत्तर तालमेल के लिए इस प्रकार की बैठकें की जा रही है।

see video

रेखा आर्या कैबिनेट

उन्होंने संगठन को सरकार का सेतु बन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने को कहा।


मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि संगठन ही पार्टी का आधार है। उन्होंने 2024 में होने वाले पंचायत,निकाय औऱ लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा।


कार्यक्रम की शुरुआत उन्होंने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत व अभिवादन किया।


मंत्री रेखा आर्या ने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों और संगठन को मजबूती प्रदान करने पर जोर दिया।मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है ,हमारे कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं,कार्यकर्ताओ के बल पर ही आज देश के लगभग हर राज्यों में भगवा लहरा रहा है ।

मंत्री रेखा ने कहा कि जबसे देश मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार आई तब से हर वर्ग का चहुमुखी विकास हुआ है । उन्होंने कहा कि यदि आज भारतीय जनता पार्टी चुनावों में लगातार जीत दर्ज करती हुई आ रही है तो इसका श्रेय हमारे कार्यकर्ताओ को जाता है ।

BJP District Working Committee
BJP District Working Committee


सरकार बनने के बाद पहली बार हुई कार्य समिति(BJP District Working Committee) में सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी गई।
कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने गरीब कल्याण योजना के बारे में बताया उन्होंने कहा कि संगठन ही सर्वोपरी है ।

BJP District Working Committee
BJP District Working Committee


प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने कहा कि आजादी के बाद हमारे आदर्शों ने भाजपा को सींचा संवारा है।

प्रदेश मंत्री राजेंद्र बिष्ट ने कहा कि अनुशासन व त्याग के कारण कार्यकर्ता के बल पर भाजपा आगे बढ़ी है । उन्होंने 21 जून से 16 जुलाई तक तय कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी।


BJP District Working Committee की बैठक में जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, प्रदेश मंत्री राजेंद्र बिष्ट, पूर्व विधायक रघुनाथ सिंह चौहान, पूर्व विधायक महेश नेगी, पूर्व राज्य मंत्री गोविंद पिलख्वाल, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, डीसीबी अध्यक्ष ललित लटवाल, रमेश बहुगुणा, अरविंद बिष्ट, प्रेम शर्मा, महेश नयाल, हवालबाग के मंडल अध्यक्ष प्रकाश बिष्ट, ललित मेहता, विमला रावत, किरण पंत, विनीत बिष्ट, मटेला के पूर्व प्रधान संजय बिष्ट, लता बोरा, संदीप सिंह भोज, लीला बोरा, पूनम पालीवाल, दीप भगत, मुकुल साह, ममता भट्ट, कैलाश पंत कैलाश गुरुरानी सहित जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष व महामंत्री मौजूद थे।

Joinsub_watsapp