उत्तरा न्यूज
अभी अभी मनोरंजन

KGF chapter 2 ने बनाया एक और रिकॉर्ड, सलमान खान को इस रेस से किया बाहर

KGF chapter 2 broke all the box office records

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

KGF chapter 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। यह फिल्म का सिर्फ स्थानीय भाषाओं में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषा में भी कलैक्शन शानदार रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 कमाई के मामले में बड़ी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ती जा रही है। सबसे ज्यादा कमाई करने वाली top 3 भारतीय फिल्मों में अब सिर्फ 1 ही बॉलीवुड फिल्म है।


KGF chapter 2 ने दूसरे बुधवार को भी शानदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म ने अभी तक घरेलू बाजार में 643.40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। चौदवे दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस 12 करोड़ रुपए की कमाई की है।


अगर बात करें हिंदी बेल्ट की तो KGF Chapter 2 की कमाई हिंदी बेल्ट में भी बेहद शानदार रही है। केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस में 343.70 करोड रुपए की कमाई की, इसके साथ ही इस फिल्म ने कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉप 3 पर पहुंच गई है। अब केजीएफ से आगे सिर्फ Bahubali 2 और Amir Khan की Dangal ही हैं।


KGF chapter 2 ने कमाई के मामले में सलमान खान की टाइगर जिंदा है मूवी को top 5 movies की लिस्ट से भी बाहर कर दिया है। इस वक्त बाहुबली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसने 510 करोड रुपए की कमाई की।

यह हम आपको घरेलू बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा बता रहे हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर दंगल है जिसने 387.38 करोड रुपए की कमाई की और तीसरे नंबर पर केजीएफ चैप्टर 2 आ गई है जिसने 343.70 करोड रुपए की कमाई कर ली है।

Related posts

अल्मोड़ा के मुख्यशिक्षा अधिकारी को हटाया, सरकार ने दिए तत्काल हटाने के आदेश पढ़े पूरी खबर

चम्पावत में प्रवासियों (migrants)की बस में पथराव करने वालों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

ब्रेकिग न्यूज: भ्रष्टाचार के आरोपी जगमोहन सोनी की जमानत (Bail), रिहा

UTTRA NEWS DESK