shishu-mandir

KGF chapter 2 ने बनाया एक और रिकॉर्ड, सलमान खान को इस रेस से किया बाहर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

KGF chapter 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। यह फिल्म का सिर्फ स्थानीय भाषाओं में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषा में भी कलैक्शन शानदार रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 कमाई के मामले में बड़ी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ती जा रही है। सबसे ज्यादा कमाई करने वाली top 3 भारतीय फिल्मों में अब सिर्फ 1 ही बॉलीवुड फिल्म है।

new-modern
gyan-vigyan


KGF chapter 2 ने दूसरे बुधवार को भी शानदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म ने अभी तक घरेलू बाजार में 643.40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। चौदवे दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस 12 करोड़ रुपए की कमाई की है।

saraswati-bal-vidya-niketan


अगर बात करें हिंदी बेल्ट की तो KGF Chapter 2 की कमाई हिंदी बेल्ट में भी बेहद शानदार रही है। केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस में 343.70 करोड रुपए की कमाई की, इसके साथ ही इस फिल्म ने कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉप 3 पर पहुंच गई है। अब केजीएफ से आगे सिर्फ Bahubali 2 और Amir Khan की Dangal ही हैं।


KGF chapter 2 ने कमाई के मामले में सलमान खान की टाइगर जिंदा है मूवी को top 5 movies की लिस्ट से भी बाहर कर दिया है। इस वक्त बाहुबली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसने 510 करोड रुपए की कमाई की।

यह हम आपको घरेलू बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा बता रहे हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर दंगल है जिसने 387.38 करोड रुपए की कमाई की और तीसरे नंबर पर केजीएफ चैप्टर 2 आ गई है जिसने 343.70 करोड रुपए की कमाई कर ली है।