shishu-mandir

अल्मोड़ा में मदद(help) के लिए आगे आ रहे हैं लोग, ग्रास संस्था, जीबी पंत संस्थान,होटल शिखर और महिला पतंजलि योग समिति ने सौंपी आर्थिक मदद के चेक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

See video here

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा—09 अप्रैल— कोराना वायरस महामारी को देखते हुये अल्मोड़ा में लोग बढ़चढ कर आर्थिक सहायता(help) कर रहे हैं।

गुरुवार को भी कई लोगो द्वारा जिला प्रशासन को प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष व जिला प्रशासन द्वारा संचालित रोटी बैंक हेतु आर्थिक मदद की। और जिला अधिकारी नितिन सिंह भदौरिया को चैक सौंपे।

help

जिसमें ग्रास संस्था के समन्वयक गोपाल सिंह चौहान ने संस्था के सभी ​कर्मचारियों का एक दिन का मानदेय की राहत राशि सौंपी। उन्होंने 42 हजार रुपये का सहयोग संस्था की ओर से दिया, इसमें 21 हजार रुपये का चेक डीएम कोष में और 21 हजार पीएम केयर फंड को दिया। उन्होंने कहा कि संस्था अपने ओर से कुछ स्वयं सेवकों की सेवाएं भी देने को तैयार है। साथ ही गांवों में जागरुकता अभियान भी चला रहे हैं।

help

इसके अलावा जी0बी0 पन्त संस्थान के निदेशक डा0 आर0एस0रावल ने संस्थान की ओर से 53 हजार 601 रूपये , होटल शिखर के प्रबन्धक राजेश बिष्ट द्वारा 25 हजार रूपये, महिला पंतजली योग समिति द्वारा 25 हजार रूपये, ग्रामीण समाज कल्याण समिति के निदेशक गोपाल चौहान द्वार समिति की ओर से 21 हजार रूपये, ब्लाक काग्रेस कमेटी सोमेश्वर की ओर से गोपाल सिंह खोलिया द्वारा 20 हजार रूपये, सुश्री धनी शाही द्वारा 21 हजार रूपये, शिक्षिका रूपा भाकुनी, कठपुडिया द्वारा 11 हजार रूपये की आर्थिक सहायता जिला अधिकारी को सौपी।

help

जिला अधिकारी ने सभी लोगो का हार्दिक धन्यवाद करते हुये कहा कि इस वैश्विक महामारी में अल्मोड़ा जनपद के लोगो का इस तरह का सहयोग सराहनीय है।

TAGGED: , ,