उत्तरा न्यूज
अभी अभी देश मुद्दा राजनीति सिटीजन जर्नलिज़्म

Kisan andolan- राज्यपाल सत्यपाल मलिक खुलकर आये किसान आंदोलन के समर्थन में, कहा नही है पद का लोभ

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में देशभर के किसान लगभग एक वर्ष से आंदोलनरत हैं। किसानों को विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा समर्थन भी दिया जा रहा है। इसी बीच मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मालिक भी खुलकर किसानों के समर्थन में आ गए हैं।

nitin communication

जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्यपाल ने कहा कि किसान आंदोलन अपने आप में एक बड़ा आंदोलन बन चुका है। किसानों की मांग पर केंद्र सरकार को आवश्यक कदम उठाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि किसान आंदोलन में अभी तक 600 से अधिक किसानों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन संसद में इस पर कोई बहस ही नहीं हुई।

udiyar restaurent
govt ad

कहा कि उन्हें अपने पद का भी मोह नहीं है। वह किसानों के साथ हो रहे हैं न्याय पर चुप नहीं रहेंगे सदा अपनी बात रखते रहेंगे। कहा कि राज्‍यपाल को पद से हटाया नहीं जा सकता फिर भी मेरे शुभचिंतक इस तलाश में रहते हैं कि ये बोलें और पर से हटें।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि”मैं अगर कृषि कानून के मुद्दे पर कहूंगा तो विवाद हो जाएगा। हालांकि एक राज्यपाल को नहीं हटाया जा सकता लेकिन मेरे कुछ शुभचिंतक मेरे कुछ कहने का इंतजार करते हैं कि ये कुछ बोले और ये हटे। देश में इतना बड़ा आंदोलन आज तक नहीं चला जिसमें 600 लोग शहीद हुए: सत्यपाल मलिक, राज्यपाल, मेघालय”
यहां देखे ट्वीट

Related posts

अल्मोड़ा: मिस्त्री—श्रमिकों की मजदूरी तय की जाए, काग्रेस ने ईओ नगरपालिका को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews

Bank Holidays in October 2021 अक्टूबर में महीने में 20 दिन बंद रहेंगे बैंक, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

Almora- बुधवार को कोरोना के 9 नए केस (new cases of Corona)

Newsdesk Uttranews