उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Uttarakhand- पर्यटन मंत्री ने किया “गो फर्स्ट” एयरलाइंस सेवा का शुभारंभ, शीतकालीन पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

देहरादून। प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री श्री सतपाल महाराज ने गुरुवार को जौली ग्रांट एयरपोर्ट से देहरादून से मुंबई और दिल्ली के लिए “गो फर्स्ट” की सीधी उड़ान का शुभारंभ किया। उन्होंने पहली उड़ान जी-8 2306 को देहरादून से अपराहन 3:00 बजे हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया।

nitin communication

मंत्री ने कहा कि “गो फर्स्ट” एयरलाइंस सेवा के माध्यम से बहुत से पर्यटक उत्तराखंड आकर शीतकालीन पूजा का लाभ उठाएंगे। कहा कि शीतकाल में यमुनोत्री की पूजा खरसाली में, गंगोत्री की मुखवा में, भगवान केदारनाथ की उखीमठ में और भगवान बद्री विशाल की पूजा पांडुकेश्वर एवं जोशीमठ में होती है। इसलिए हम चाहेंगे कि शीतकालीन पूजा के साथ साथ श्रद्धालु भगवान के दर्शनों के लिए उत्तराखंड आएं।

udiyar restaurent
govt ad

बताया गया कि देहरादून अहमदाबाद, जयपुर, लखनऊ, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता, रांची, पटना, वाराणसी और गोवा के कनेक्शन के साथ मुंबई (1x दैनिक), दिल्ली (2x दैनिक) को इसके माध्यम से जुड़ा जाएगा।

इस अवसर पर बोलते हुए, गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा कि गो फर्स्ट एक मजबूत नेटवर्क बनाने का लगातार प्रयास रहा है जो हमारे ग्राहकों को यात्रा में आसानी और चुनने के लिए व्यवहार्य विकल्प प्रदान करेगा। नए स्टेशनों के जुड़ने से न केवल हमारा नेटवर्क मजबूत होगा बल्कि ग्राहकों को महानगरों और अन्य महत्वपूर्ण शहरों और उससे आगे के लिए सीधी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा।

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अमृता रावत सहित एयरलाइंस के अनेक अधिकारी मौजूद थे।

Related posts

वीडियो कॉल (video call) कर युवती को करता था परेशान, पुलिस ने दबोचा

Newsdesk Uttranews

किताब पर बवाल:: पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद(former Union Minister Salman Khurshid) के मुक्तेश्वर स्थित आवास पर आगजनी

Newsdesk Uttranews

नौकरी का जाना मतलब सपनों का टूट जाना, जिंदगी बेनूर हो जाना जेट इयरवेज के 20 हजार कर्मी हुए एक साथ बेरोजगार

Newsdesk Uttranews