shishu-mandir

Pithoragarh- पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री के समक्ष उठाये पिथौरागढ़ के मुद्दे

editor1
2 Min Read

पिथौरागढ़। पूर्व विधायक पिथौरागढ़ चन्द्रा प्रकाश पंत ने एक शिष्टमण्डल के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर क्षेत्र की तीन प्रमुख मांगों पर शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की। यहां जारी एक बयान में पूर्व विधायक पंत ने बताया कि पिथौरागढ़ में नैनी-सैनी से शीघ्र 22 सीटर विमान सेवा शुरू किए जाने को लेकर सीएम से वार्ता हुई। सीएम ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र नागरिक उड्डयन मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया से इस संबंध में वार्ता करेंगे और सीमांत जनपद से हवाई सेवा सुचारू करेंगे।

new-modern
gyan-vigyan

चन्द्रा पंत ने 2017 से 2022 के उनके और स्व. प्रकाश पंत के कार्यकाल में निर्मित बेस अस्पताल को सुचारू रूप से संचालित किए जाने को वहां नए पद सृजित कर नियुक्तियां भी जल्द किए जाने का मुद्दा उठाया। इसके अलावा उनके कार्यकाल में प्रधानमंत्री द्वारा स्वीकृत पिथौरागढ़ मेडिकल कॉलेज को शीघ्र पूरा किये जाने का भी उन्होंने मुख्यमंत्री धामी से आग्रह किया। जिस पर मुख्यमंत्री ने शीघ्र कार्यवाही करने की बात कही है।
पूर्व विधायक पंत ने कहा कि

saraswati-bal-vidya-niketan

वह जनपद पिथौरागढ़ को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास लगातार करती रहेंगी। इसी सिलसिले में वह देहरादून में अपनी पार्टी की सरकार के पास जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को उठाकर पूरा करने का काम कर रही हैं। सीएम से मिले शिष्टमंडल में वरिष्ठ भाजपा नेता भूपेश पंत, जिला पंचायत उपाध्यक्ष पिथौरागढ़ कोमल मेहता, सौरभ पंत, उमेश महर, किरन महर आदि शामिल थे।