Dholchhina news – दोहरा गम – शव यात्रा से लौट रहे मृतक के चचेरे भाई की पहाड़ी से गिर कर मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

धौलछीना (Dholchhina) में युवा व्यापारी की शव यात्रा पर गए चचेरे भाई की घर लौटते समय पहाड़ी से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई।

धौलछीना, 14 फरवरी 2021- धौलछीना (Dholchhina) में युवा व्यापारी की शव यात्रा पर गए चचेरे भाई की घर लौटते समय पहाड़ी से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई।

new-modern

पहले ही शोक में डूबे परिजनों को एक और मौत ने झकझोर दिया। बताते चलें कि रविवार को धौलछीना (Dholchhina) के युवा व्यापारी नैन सिंह की शव यात्रा में गए उनके चचेरे भाई कि घर लौटते समय पहाड़ी से पांव फिसलने से मौत हो गई।

गढ़वाल मंडल आयुक्त (Gardhwal) ने कैंप कार्यालय में अधिकारियों के साथ की बैठक

किशन सिंह 50 पुत्र डिकर सिंह निवासी भनलगांव एक पाव से विकलांग था, तथा बैसाखी के सहारे ही इधर उधर आता जाता था। रविवार को शेराघाट में शव यात्रा में शामिल होकर वापस लौटते समय किशन सिंह जमराडी बैंड से अपने गांव भनलगांव को पैदल लौट रहा था।

जमरानी बैंड से ही लगभग 50 मीटर आगे बैसाखी के फिसलने किशन सिंह सड़क से नीचे जा गिरा, खाई में गिरने से किशन सिंह के सिर पर गंभीर चोट लग गई। आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा घायल को प्राइवेट वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धौलछीना लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बेरोजगार था। विकलांगता के कारण अक्सर घर से बाहर कम ही निकलता था। कुछ ही घंटो के अंतराल में परिवार के दो लोगों की असमय मौत से कोहराम मच गया।

उत्तरा न्यूज के इस लिंक को सब्सक्राइब करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw