shishu-mandir

बेस अस्पताल में स्थिति हार्ट केयर सेंटर बंद होने की सुगबुगाहट पर कांग्रेस उतरी सड़क पर,प्रदेश सरकार फूंका पुतला दी आंदोलन की चेतावनी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा की लचर स्वास्थ्य सेवाएं और बेस अस्पताल में स्थित हार्ट केयर सेंटर को बंद किए जाने की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस सड़क पर उतर गई है। शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे के नेतृत्व में चौघानपाटा में प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया और अस्पतालों की स्थिति नहीं सुधरने पर जनता को साथ लेकर आंदोलन की चेतावनी दी।
तय कार्यक्रम के अनुसार कार्यकर्ताओं ने चौघानपाटा में प्रदर्शन किया और स्थानीय विधायक के सा​थ ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिले के तीनों अस्पताल रेफर सेंटर बन कर रह गए हैं। अल्मोड़ा के अलावा अन्य जनपदों के मरीज जो अच्छे उपचार की उम्मीद में यहां आ रहे हैं निराश होकर जा रहे हैं। ऐसे में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा बेस अस्पताल में ​स्थापित हार्ट केयर सेंटर को बंद करने की शाजिश की जा रही है जिसका नुकसान अल्मोड़ा सहित बागेश्वर, पिथौरागढ. की जनता को उठाना पड़ेगा सभी ने हार्ट केयर सेंटर को बंद किए जाने पर जनता के साथ मिलकर आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे,नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला,तारा चन्द्र जोशी, दीपाशुं पांडे,राजीव कर्नाटक,युवा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह महरा, मोहन सिंह सिंग्वाल,लता तिवारी, राधा बिष्ट,हर्ष कनवाल,मुकेश नेगी, सचिन आर्या,विनोद वैष्णव बिन्नी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

new-modern
gyan-vigyan