shishu-mandir

बागेश्वर ब्रेकिंग: पिंडर नदी में शव मिलने से सनसनी, पुलिस व एसडीआरएफ की टीम का रेसक्यू जारी

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

बागेश्वर सहयोगी
तहसील कपकोट के पिंडर पुल के पास नदी में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पानी का बहाव तेज होने के शव को नदी से बाहर नहीं ​निकाला जा सका है। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम की ओर से रेसक्यू जारी है।

new-modern
gyan-vigyan

कपकोट पुलिस को पिंडर पुल के पास नदी में एक शव ​फंसे होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस, एसडीआरएफ व राजस्व विभाग की टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची। जहां शव को निकालने के लिए रेसक्यू चलाया गया। लेकिन नदी में पानी का बहाव तेज होने के चलते टीम की कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी शव नदी से बाहर नहीं निकाला जा सका है।

saraswati-bal-vidya-niketan

मामले में तत्परता दिखाते हुए जिलाधिकारी बागेश्वर रंजना राजगुरु ने सचिव आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास विभाग तथा आईजी, एसडीआरएफ देहरादून से वार्ता कर उन्हें उक्त मामले से अवगत कराते हुए एक अन्य टीम भेजने जाने का अनुरोध किया गया। मामले का संज्ञान लेते हुए सचिव आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास विभाग तथा आईजी एसडीआरएफ देहरादून द्वारा प्रकरण में तत्काल संज्ञान लेते लेते हुए एक डीप ड्राइविंग टीम समस्त उपकरणों के साथ रेस्क्यू के लिए नैनीताल से कपकोट को भेजी गई है। डीएम ने टीम को घटनास्थल पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए है।

इधर घटना स्थल पर मिला शव किलपारा निवासी प्रताप सिंह उम्र 62 वर्ष का बताया जा रहा है। सूचना के मुताबिक बीते 30 को मृतक के पुत्र सुरेश सिंह बसेड़ा द्वारा थाना कपकोट में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शव की स्पष्ट रूप से पहचान नदी से बाहर निकलने के बाद हो पाएगी।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें| click to like facebook page
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos