बदरीनाथ— कहासुनी के बाद दुकानदार ने युवकों पर झोंका फायर,पुलिस ने शुरू की जांच

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

बदरीनाथ धाम में कहासुनी के बाद दुकानदार ने युवकों पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि कोई जान का नुकसान नही हुआ। इधर फायरिंग की घटना से धाम में लोग सहमे हुए है। लोगों ने पुलिस से इस मामले में कार्रवाही की मांग की है। मामला देर रात 11 बजे के आसपास का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जीएमवीएन रोड में एक दुकान में स्थानीय युवक कपड़े खरीदने के लिए गए और उनकी दुकानदार से किसी बात को लेकर बहस हो गई,जिसके बाद दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हवा में फायर झों​क दिया। बताया जा रहा है कि दोनो युवक नशे में थे।

new-modern


इधर फायरिंग की घटना की बात सामने आने के बाद आज बदरीनाथ में गहमा गहमी रही। स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने पुलिस से इस मामले मे कार्रवाही की मांग की। आज नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव भी बदरीनाथ पहुंची थी और उनके सामने भी लोगों ने इस मामले में कार्रवाही की मांग की।


इस मामले में बदरीनाथ थाना पुलिस ने आरोपी दुकानदार विनीत को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया है। वही स्थानीय युवाओं की तहरीर मिलने के बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है। बदरीनाथ धाम में लोगों ने दुकानें भी बंद करवा दी।


बताया जा रहा है कि बदरीनाथ रात को बदरीनाथ धाम में जीएमवीएन रोड में विनीत की दुकान में स्थानीय कपड़े खरीदने के लिए गए और उनकी किसी बात को लेकर दुकानदार विनीत से कहासुनी हो गई। दुकानदार विनीत ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हवा में फायर झोंक दिए।उन्होंने बताया कि दुकानदार विनीत की पिस्टल को पुलिस ने सीज कर लिया और उसके लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाही की जा रही है। इस मामले में आरोपी दुकानदार विनीत ने स्थानीय युवाओं पर छेड़खानी का आरोप लगाया और कहा कि उसने आत्मरक्षा में हवाई फायर किए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।