Almora- नगरपालिका कार पार्किंग में दी जाये तीन माह के किराये की छूट, सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। Almora नगरपालिका की कार पार्किंग के ठेकेदार ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर तीन माह के किराये में छूट या अनुबंध को आगे तीन माह बढ़ाने की मांग की है।

new-modern


लाला बाजार निवासी और अल्मोड़ा के प्रतिष्ठित व्यवसायी सतीश गुप्ता ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन देकर कहा है कि उन्होनें इस पार्किंग का ठेका 31 मार्च को कार पार्किंग का ठेका लिया। ज्ञापन में कहा कि 22 मार्च से उत्तराखण्ड में लाॅकडाउन लगाया गया और इसके कारण पूरे 4 माह पार्किग खाली रही। इससे उन्हें काफी आार्थिक नुकसान का सामना करना पड़ा और चार माह के दौरान पार्किंग में डाॅक्टर व अन्य स्टाफ और प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ियों को सेवा दी गयी।

Almora- रविवार को आग बुझाने में झुलसी महिला ने तोड़ा दम


ज्ञापन में कहा है कि लाॅकडाउन के कारण 4 माह तक पार्किग खाली रही जिससे उन्हे आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा और उनके यहां 5 कर्मचारी कार्य करते है जिनक प्रतिमाह वेतन ही लगभग 30000 रुपये देना होता है। सतीश गुप्ता ने मुख्यमंत्री से पार्किग का अनुबंध तीन माह अर्थात 30 जून 2021 तक बढ़ाने या फिर तीन माह का किराया माफ करने की मांग की हैै।


निवेदन है कि पार्किंग को तीन माह 30 जून 2021 तक के लिए आगे बढ़ाने का कष्ट करें या तीन माह का किराया माफ करने का कष्ट करें।

Almora- महिला कांग्रेस को करेंगे मजबूत- बोली जिलाध्यक्ष लता तिवारी

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/