News-web

अल्मोड़ा ब्रेकिंग-आग में झुलसे दूसरे श्रमिक ने तोड़ा दम,2 को किया गया हायर सेंटर रिफर

Published on:

Badrinath Mangalore By-election—2024

अल्मोड़ा: कल स्यूनराकोट में जंगल में लगी आग की चपेट में आए दूसरे श्रमिक ने दम तोड़ दिया। उसे बेस अस्पताल भर्ती कराया गया था,जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वही दो श्रमिकों को हायर सेंटर रिफर किया गया है। एक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई थी।


अल्मोड़ा वन प्रभाग के प्रभागीय वनाधिकारी दीपक सिंह ने बताया कि ​कल यानि गुरूवार को स्यूनराकोट में चार श्रमिक आग की चपेट में आ गए थे और इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। आग की चपेट में आए बांकि तीन लोगों को बेस अस्पताल भर्ती कराया गया था जिसमें से एक ने कल देर रात दम तोड़ दिया।


बताया जा रहा है कि स्यूनराकोट के जंगल में श्रमिक लीसा दोहन का काम कर रहे थे कि वह आग की चपेट में आ गए।जानकारी नेपाली मूल के 35 वर्षीय दीपक पुजारा ,30 वर्षीय उसकी पत्नी शीला,40 वर्षीय ज्ञान बहादुर और उसकी 28 वर्षीय पत्नी पूजा लीसा दोहन कर रहे थे कि अचानक जंगल आग की चपेट में आ गया और चारों श्रमिक आग में चारों ओर से घिर गए।आग की चपेट मे आने से श्रमिक दीपक पुजारा की मौके पर मौत हो गयी थी,जबकि शीला,ज्ञान बहादुर और पूजा भी आग की लपटों से झुलस गए थे।

तीनों को बेस अस्पताल भर्ती कराया गया था। देर रात ज्ञान बहादुर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि पूजा और शीला को हायर सेंटर रिफर कर दिया गया। इस मामले में वन विभाग ने वन अपराध के मामले में केस दर्ज किया है जबकि पुलिस ने भी अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।