Almora— ‘पहाड़ के रंग’ नाटक का किया मंचन, कलाकारों ने खूब बटोरी तालियां

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 25 फरवरी 2021
बृजेन्द्र लाल शाह थियेटर सोसायटी द्वारा उदयशंकर नाट्य अकादमी अल्मोड़ा (Almora)
में नाटक ‘पहाड़ के रंग’ का मंचन किया। बतौर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने इस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

जिलाधिकारी ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से जनपद अल्मोड़ा की सांस्कृतिक विरासत को देखने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक नगरी में इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर आयोजित हो इसके लिए मल्ला महल में ओपन एयर थियेटर बनाया जा रहा है, जिसमें जल्दी ही कार्यक्रम प्रारम्भ हो जायेंगे।

यह भी पढ़े….

पिथौरागढ़ Pithoragarh में उत्तराखण्ड राज्य स्तरीय एलिट पुरूष बाॅक्सिंग प्रतियोगिता आज से

Almora- 555 वन पंचायतों को 2.62 करोड़ की लीसा रॉयल्टी का भुगतान करेगा वन विभाग, वनाग्नि रोकथाम में खर्च की जाएगी धनराशि, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि नवनिर्मित थियेटर में सांस्कृतिक क्रियाकलापों को समय-समय पर आयोजित किया जायेगा। जिलाधिकारी ने इस नाटक की भरपूर प्रशंसा करते हुए भविष्य में लोक संस्कृति को बढ़ाने के लिए पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े….

सरकारी नौकरी Job notification हेतु यहां करें एप्लाई

रक्षित तिवारी, भाष्करानंद तिवारी, हिमांशु काण्डपाल, अभिषेक शर्मा, संतोष मेहरा, भाष्कर भौर्याल, पारू उप्रेती, भावना काण्डपाल, कल्पना काण्डपाल, अनु मेहता, उमाशंकर आदि ने नाटक में मुख्य पात्र की भूमिका निभाई। कार्यक्रम का संचालन कमलेश पाण्डे ने किया।

नाटक मंचन के दौरान मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथियों को बैच लगाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रतुल अग्निहोत्री, व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुशील साह, अमन नज्जौन, प्रभात साह गंगोला, मनमोहन चैधरी, आर्शीवाद चौधरी, जयमित्र बिष्ट के अलावा कई लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़े….

Almora- हवालबाग ब्लाक में इ​स तिथि को लगेगा शिविर, दिव्यांगों को निशुल्क उपकरणों का किया जाएगा वितरण

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/