News-web

अल्मोड़ा में पेयजल आपूर्ति हुई ध्वस्त,भाजपा के शिष्टमंडल ने की जल संस्थान के ईई से यह मांग

Updated on:

Drinking water supply collapsed in Almora

बीते दिनों हुई भारी बारिश के बाद कोसी नदी में भारी मात्रा में गाद इकटठा होने से पंपिग का काम प्रभावित हुआ है और इससे अल्मोड़ा नगर में की पेयजल व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।नगर के अधिकांश मोहल्लों में दो दिन से पानी की आपूर्ति बाधित हो गई है।


पेयजल आपूर्ति को लेकर आज यानि शुक्रवार 10 मई को बीजेपी के एक शिष्टमंडल ने आज जल संस्थान के अधिशाषी अभियंता अरूण कुमार सोनी से मुलाकात कर असामान्य जल वितरण का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई।


अधिशासी अभियंता अरुण कुमार सोनी ने शिष्टमंडल को बताया कि पिछले दिनों हुई बरसात और विद्युत व्यवस्था सुचारू ना होने के कारण पेयजल वितरण में दिक्कतें आई है।उन्होंने जल्द ही इसे ठीक करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि आज से ही सभी मोहल्ले में नियमित रूप से पेयजल आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी।

भाजपा नगर अध्यक्ष अमित साह मोनू ने कहा कि विभाग को गंभीरता के साथ पानी की समस्या से निपटना होगा ताकि आम जनता को परेशानी का सामना न करना पड़े शिष्टमंडल में भाजपा जिला उपाध्यक्ष कैलाश गुरूरानी,कैलाश गुरुरानी नगर महामंत्री अर्जुन बिष्ट,नगर कोषाध्यक्ष दिनेश मठपाल,सलमान अंसारी,मुकुल कुमार,अतुल पांडे व श्याम पांडे आदि मौजूद रहे।