News-web

बच्चे को पिलाई शराब और सिगरेट फिर गला घोटकर कर दी हत्या, वजह जानकर आपके भी पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन

Published on:

हरियाणा के नूंह से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां स्कूल में पढ़ने वाले एक बच्चे को पहले शराब पिलाई गई और फिर सिगरेट पिलाई और फिर जब बच्चा नशे में इन चीजों को झेल नहीं पाया और खून की उल्टियां करने लगा।

आरोपी युवक भी नशे में धुत था। बच्चों को उल्टी करते देखा उसने बच्चे का गला घोट कर उसकी जान ले ली बच्चों की मौत की खबर सुनकर घरवालों के बीच अब दुख का माहौल है।

शहर के वार्ड 1 स्थित हामिद कॉलोनी में रहने वाले तौफीक का 10 साल का लड़का कासिम सोमवार 6 मई की शाम करीब 7:30 बजे एसजीएस स्कूल की ड्रेस पहने घर से बाहर खेलने के लिए गया था, लेकिन जब वह काफी समय तक घर नहीं आया तो परिवार वालों को उसकी चिंता हुई और रात में उसकी खोजबीन की गई लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला बच्चे की हत्या के पीछे की कोई वजह सामने नहीं आ रही थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित परिवार के घर के समीप किराए के मकान में रहता था लेकिन इस बीच 1 मई को आरोपी ने बाजार में दुकान के ऊपर बने कमरे को ₹2000 में किराए पर लिया लेकिन फिलहाल शिफ्ट नहीं हुआ। 6 मई को उसने शाम को पड़ोस के बच्चे को नए कमरे में ले गया। इसके बाद उसने पहले बच्चे को शराब पिलाई और फिर सिगरेट पिलाई। कुछ समय बाद बच्चा खून की उल्टियां करने लगा और वह रोने लगा लेकिन बच्चे की हालत देखकर आरोपी घबरा गया और उसने नशे में बच्चे का गला घोट मार दिया।

इस पूरे मामले को लेकर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि इस तरह के गंभीर अपराध को लेकर पुलिस पूरे मामले की सही तरीके से जांच करें और जो भी अपराधी है उसे सजा दी जाए। वहीं परिजनों का कहना है कि जिसने भी जो इस घटना को अंजाम दिया है उसे सजा मिलनी चाहिए।