News-web

मेरे पांच साल किए बर्बाद, अब मेरी लाश…प्रेमिका से ब्रेकअप का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया लैब टेक्नीशियन, 40 इंजेक्शन लगाकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक का उसकी प्रेमिका से ब्रेकअप हो गया। युवक ब्रेकप का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया। जिसके बाद उसने होटल में एक कमरा रेंट पर लिया। फिर वहां खुद को बेहोसी के 40 इंजेक्शन लगा लिए। इससे उसकी मौत हो गई। यह घटना चकेरी थाना क्षेत्र के एक होटल की है।

पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन थियेटर के टेक्निशियन ने ग्लूकोज में बेहोशी की दवाओं का ओवरडोज लेकर होटल के कमरे में आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लोगों को इसकी जानकारी तब हुई जब होटल का कमरा नहीं खुलने पर मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़कर देखा गया तो पर्दे की रॉड के सहारे ग्लूकोज की बोतल टंगी थी और युवक के दाहिने हाथ में ड्रिप लगी हुई थी। युवक का शव बैड पर पड़ा हुआ था। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

मृतक का नाम विजय सिंह बताया जा रहा है जो नौबस्ता के एक प्राइवेट अस्पताल में ओटी टेक्निशियन था। सुसाइड नोट में विजय ने लिखा ” मैं विजय सिंह यादव, मेरे साथ अच्छा नहीं हुआ, तुमने मेरे साथ अच्छा नहीं किया. मेरे पांच साल तुमने बर्बाद कर दिए और आज बचा हुआ करियर भी. सभी लोग मुझे माफ करें. मैं अपनी जिंदगी से हार चुका हूं. मेरी लाश आशीष भैया को छोड़कर किसी को मत देना. गर्लफ्रेंड को तो बिल्कुल भी मत देखने देना मेरी लाश को.।