बिग बॉस से फेमस हुए अब्दु रोजिक अब बनेंगे दूल्हा, जानिए कौन है उनकी दुल्हनिया

Smriti Nigam
2 Min Read

Abdu Rozik Marriage: सलमान खान के पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 16 सीजन से पापुलैरिटी हासिल करने वाले अब्दु रोजिक अब जल्दी शादी करने वाले हैं और उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार उनकी दुल्हनिया कौन है?

बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक हमेशा ही कहते थे कि वह सही पार्टनर की तलाश कर रहे हैं हालांकि उनका यह सपना पूरा होने वाला है। अब्दु रोजिक को उनकी हमसफर मिल चुकी है और उन्होंने शादी की तारीख का ऐलान भी कर दिया है। फिलहाल अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अब्दु रोजिक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में कोई आएगी। मैं खुद को बहुत लकी फील कर रहा हूं कि मुझे मेरा प्यार आखिरकार मिल ही गया। जो मेरी इज्जत करती है और मेरा ख्याल भी रखती है। 7 जुलाई को मैं और वो शादी कर रहे हैं और मैं नहीं बता सकता कि मुझे कितनी ज्यादा खुशी हो रही है।’

इस वीडियो में अब्दु रोगिक के चेहरे पर उनकी शादी की खुशी साफ देखी जा रही है। ब्लैक सूट पहने हुए अब्दुल के हाथों में रिंग भी है और वह अपनी दुल्हन को यही रिंग पहनाने वाले हैं। ऐसे में फैस के बीच उनकी दुल्हन को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि अब्दु शारजाह की अमीरात लड़की अमीरा से शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी UAE में होगी।

बता दें कि, अब्दु रोजिक की फैन फॉलोइंग केवल विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी है। वह एक ताजिक गायक भी हैं। इसके अलावा बिग-बॉस 16 में हिस्सा लेने के बाद उन्हें भारत में काफी लोकप्रियता हासिल हुई। सोशल मीडिया पर भी उनके काफी फॉलोअर्स हैं। फिलहाल अब्दु रोजिक की शादी की खबर सुनकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं।