News-web

शुभ नक्षत्र में पीएम नरेंद्र मोदी 14 मई को भरेंगे अपना नामांकन पत्र, बाबा विश्वनाथ का भी लेंगे आशीर्वाद

Published on:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 मई को यूपी के वाराणसी लोकसभा सीट में अपना नामांकन पत्र भरेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 13 में को वाराणसी पहुंच जाएंगे और इस दौरान उनका शाम को एक रोड शो भी होगा। इसके बाद 14 मई को पर्चा भरने के लिए पीएम मोदी चुनाव आयोग कार्यालय जाएंगे लेकिन अपना पर्चा भरने से पहले पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम में पूजा भी करेंगे और जीत का आशीर्वाद भी लेंगे।

14 मई को है सिद्धि योग का मुहूर्त

काशी पुरोहितों का कहना है कि 14 मई को दोपहर में गंगा सप्तमी के साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग का मुहूर्त भी बन रहा है इस दिन पुष्य नक्षत्र में अच्छा सहयोग बना रहा है। यही योग पीएम मोदी की जीत का सहयोग बनाएंगे। बताया जा रहा है कि नामांकन के समय की गणना पर भी काशी के ज्योतिषाचार्य मंथन कर रहे हैं। मालूम हो कि वाराणसी लोकसभा सीट पर 7वें चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे।

वाराणसी से 2 बार से सांसद हैं मोदी

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार यूपी की वाराणसी सीट से सांसद हैं। पहली बार साल 2014 में उन्होंने काशी से लोकसभा चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उनको कुल 5 लाख 81 हजार 22 वोट हासिल हुए थे। वहीं, उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुल 2 लाख 9 हजार 238 वोट मिले थे और वह दूसरे स्थान पर रहे थे।