shishu-mandir

Corona virus in almora: अल्मोड़ा में 3 कोरोना संक्रमितों समेत 4 लोगों की मौत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 15 मई 2021- जिले में कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण ने कहर मचाया हुआ है। यहां बेस स्थित कोविड अस्पताल में 4 लोगों की मौत हुई है। इसमें 3 लोग कोरोना पॉजिटिव थे। जबकि एक मरीज की सामान्य मौत हुई है।

new-modern
gyan-vigyan


उम्मीद जगाती खबर- 96 साल की बुजुर्ग महिला ने दी कोरोना (Corona) को मात

जिले में कोरोना (Corona) संक्रमण से मरने वालों का सिलसिला जारी है। कोविड अस्पताल बेस में हर रोज कोरोना संक्रमण से मरीजों की मौत हो रही है। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक 3 और कोरोना संक्रमित मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसमें एक महिला नगर की रहने वाली है।

saraswati-bal-vidya-niketan

खत्याड़ी निवासी एक 43 वर्षीय महिला को 12 मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीते शुक्रवार की शाम करीब 4.15 में उनकी मौत हो गई।

Corona: बच्चों के लिए नर्सिंग कॉलेज में 100 बेड स्थापित

रानीखेत निवासी एक 33 वर्षीय युवक की भी कोरोना (Corona) संक्रमण से मौत हो गई। युवक को बीते 13 मई को कोविड अस्पताल बेस में भर्ती किया गया था। जहां बीते शुक्रवार रात करीब 9 बजे युवक ने दम तोड़ दिया।

इसके अलावा द्वाराहाट निवासी कोरोना संक्रमित एक 62 वर्षीय वृद्धा की मौत हुई है। मृतका को 13 मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीती रात करीब 10.15 बजे वृद्धा की मौत हो गई।
वही, ग्राम बजवाड़ निवासी एक 55 वर्षीय व्यक्ति की भी बेस अस्पताल में मौत हुई है।

Almora: कोरोना से जंग- हंस फाउण्डेशन ने 48 आक्सीजन कंसंट्रेटर व राजीव श्याम एंड कम्पनी ने बेस चिकित्सालय को 100 आक्सीजन फ्लोमीटर सौंपे

अधेड़ को बीते 12 मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीते शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती के बाद मृतक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

जिले में अब कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 108 पहुंच गई है। बीते दिवस 7 लोगों ने कोरोना संक्रमण से अपनी जान गंवाई थी। लगातार हो रही मौतों से लोगों में हाहाकार मचा हुआ है।

कोरोना (Corona) संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन के साथ समन्वय बनाएगी सेना, आईटीबीपी

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos