shishu-mandir

Corona: बच्चों के लिए नर्सिंग कॉलेज में 100 बेड स्थापित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 13 मई 2021
कोविड-19 (Corona) संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना में यह आशंका जताई जा रही है कि यह बच्चों में अधिक प्रभावी होगा। इसके मद्देनजर पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में स्थित नर्सिंग कॉलेज में 100 बेड स्थापित कर आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली गई हैं। साथ ही कार्मिक भी तैनात कर लिए गए हैं।

new-modern
holy-ange-school

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एचसी पंत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अगर कोई बच्चे कोरोना पॉजिटिव भी आते हैं तो उनका यहां पूर्ण इलाज कराया जाएगा।

gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

Corona- अल्मोड़ा (Almora) में 3 महिलाओं व एक अधेड़ की कोरोना संक्रमण से मौत

Corona: रानीखेत, पिथौरागढ़ और श्रीनगर आर्मी अस्पताल सविलियंस के लिए खुलेंगे

उन्होंने कहा कि जनपद में कोविड संक्रमण को लेकर मेडिकल व्यवस्थाओं व सुविधाओं को लगातार बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह किसी भी प्रकार से परेशान न हों। पूरी सुरक्षा बरतें और कोविड नियमों का पालन करते हुए घर पर ही बने रहें।

उन्होंने संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कर्फ्यू का पूर्ण अनुपालन कर सहयोग प्रदान की अपील की है। इससे पूर्व जिलाधिकारी आनन्द स्वरूप, मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल, एडीएम आरडी पालीवाल, सीएमओ डॉ पंंत ने नर्सिंग कॉलेज का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos