लड़की बहन की लाश पर कर रही थी ब्लॉगिंग, अचानक उठ खड़ी हुई मरी हुई बहन, आगे की कहानी सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

Smriti Nigam
2 Min Read

रील और ब्लॉग्स आज के समय में लोगों की दिनचर्या में काफी हद तक शामिल होते जा रहे हैं।कुछ लोग अपने हर पल को सोशल मीडिया पर शेयर करने लगते हैं तो कुछ लोग अपने निजी पलों को भी अब सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसके बाद वह इन बातों को लेकर ट्रोल भी हो जाते हैं।

new-modern

ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान से सामने आ रहा है जहां एक लड़की को अपनी ही बहन की कब्र पर ब्लॉग बनाने पर ट्रोल किया जा रहा है।

यूट्यूबर को किया गया ट्रोल

महिला ब्लॉगर का नाम नूर राणा है जिन्होंने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में महिला कहती है कि आज वह अपनी बहन की कब्र पर जाने वाली है। वीडियो में नूर राणा अपनी बहन की कब्र पर गुलाब के पंखुड़ियां और पानी लेकर पहुंचती हैं। इसके बाद राणा ने बहन की कब्र को साफ किया, उस पर पानी डाला और गुलाब की पंखुड़ियां डालते हुए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया। इस पूरे वीडियो को नूर राणा ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया था, जिसके बाद उन्हें लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा।

वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं

एक ने लिखा कि एक बहन रील बनाने के लिए अपनी बहन की कब्र का वीडियो बना रही है, वो भी पैसे कमाने के लिए, ये शर्मनाक है।एक अन्य ने लिखा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि ऐसे लोग हमारे आसपास हैं। एक अन्य ने लिखा कि इसीलिए शिक्षा इतनी महत्वपूर्ण है।

एक अन्य ने लिखा कि कभी नहीं सोचा था कि लोग अपने परिवार के सदस्यों की मृत्यु पर भी व्लॉग कर सकते हैं। आपको शर्म आनी चाहिए। एक ने लिखा कि अरे यार, इन लोगों ने तो मौत का भी मजाक बना दिया है। एक ने लिखा कि हमारा समाज कहां जा रहा है, ये वीडियो बेहद शर्मनाक है।