shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग— 1 लाख 60 हजार के अवैध लीसे के साथ एक दबोचा, मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। भतरौंजखान पुलिस ने 80 टिन अवैध लीसा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये लीसे की कीमत 1 लाख 60 हजार तक आंकी जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

new-modern
gyan-vigyan

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बीते मंगलवार को एसआई इन्दर सिंह ढैला, कांस्टेबल मोहम्मद मन्सूर तथा जीवन फुलेरा थाना भतरौजखान द्वारा बेतालघाट तिराहे के पास वाहन संख्या- यू0के0-01 सीए-1022 पिकप को चैक किया गया। चेकिंग के दौरान रमेश सिंह बिष्ट पुत्र लाल बहादुर निवासी ग्राम पाली तहसील- द्वाराहाट अल्मोडा के कब्जे से 80 टिन अवैध लीसा बरामद किया गया। पकड़े गये अवैध लीसा की कीमत करीब एक लाख 60 हजार आंकी जा रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष भतरौंजखान सुनील बिष्ट ने बताया कि लीसे के कागजात माॅगने पर 30 टिन लीसा का रमन्ना ही दिखा सका अन्य 50 टिन लीसे के सम्बन्ध में कोई भी वैध कागजात नहीं दिखाने पर थाना भतरौंजखान में वन अधिनियम के अन्तर्गत केस दर्ज कर लिया गया है साथ ही वाहन को सीज किया गया है। पूछताछ पर बताया कि यह लीसा चैनी बेतालघाट नैनीताल से सोनी रानीखेत की ओर ले जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़े

https://uttranews.com/2019/11/13/supreme-courts-historic-decision-cji-office-will-come-under-rti-read-full-news/