shishu-mandir

एटीके मोहन बागान ने आशीष राय और आशिक कुरुनियान के साथ किया करार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)। एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-23 सीजन से पहले आशीष राय और स्ट्राइकर आशिक कुरुनियान के साथ अनुबंध किया है। इस बारे में क्लब ने सोमवार को घोषणा की।

new-modern
gyan-vigyan

दक्षिणी क्लब बेंगलुरु एफसी ने सोमवार को एटीके मोहन बागान के खिलाड़ी प्रबीर दास के साथ करार पूरा कर लिया है। 28 वर्षीय डिफेंडर ने ब्लूज के साथ तीन साल का अनुबंध किया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

23 वर्षीय राय पिछले दो सत्रों में हैदराबाद एफसी के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने 2021-22 सीजन में उन्हें अपना पहला आईएसएल खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आशिक पिछले कुछ सत्रों में बेंगलुरु एफसी के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं।

राय ने अपने युवा करियर की शुरुआत 2017 में की थी, जब वे पुणे सिटी अकादमी में शामिल हुए थे। 2018-19 सीजन में उन्होंने भारतीय खेल में भाग लेते हुए अपने अवसरों का अधिकतम लाभ उठाया। इंडियन एरो के लिए खेलना उनके करियर का एक महत्वपूर्ण क्षण साबित हुआ, पूरे सीजन में ठोस प्रदर्शन से उन्हें 2019-20 सीजन से पहले हैदराबाद एफसी से आईएसएल अनुबंध हासिल करने में मदद मिली।

पुणे सिटी एफसी में दो साल बिताने के बाद 23 वर्षीय विंगर 2019-2020 सीजन में बेंगलुरु एफसी चले गए। उन्होंने अब तक कुल 39 मैचों में क्लब के साथ एक प्रभावशाली कार्यकाल पूरा किया है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link