shishu-mandir

ग्लो एंड लवली योजना चला रही है ईडी : कांग्रेस नेता अजय माकन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में सोमवार को चौथी बार पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होंगे। ईडी की इस कार्रवाई को कांग्रेस ने ग्लो एंड लवली योजना करार दिया।

new-modern
gyan-vigyan

कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, सरकार के खिलाफ बोलने वालों पर एजेंसियां दबाव बना रही है, लेकिन भाजपा में शामिल हुए हिमंत बिस्वा सरमा और अन्य जैसे नेताओं के पीछे कोई ईडी या सीबीआई नहीं है। यह उनके लिए ग्लो एंड लवली योजना है।

saraswati-bal-vidya-niketan

कांग्रेस ने कहा कि वह ईडी की कार्रवाई और अग्निपथ के खिलाफ जंतर-मंतर पर अपना सत्याग्रह जारी रखेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस उन्हें निर्धारित जगह पर जाने से रोक रही है।

जयराम रमेश ने रविवार को ट्वीट किया था, कल देश भर में लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता युवा विरोधी अग्निपथ योजना के खिलाफ और मोदी सरकार की प्रतिशोध की राजनीति के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध जारी रखेंगे।

रमेश ने कहा कि कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा।

रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर हो रहे विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं ने सत्याग्रह में भाग लिया और सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सरकार को इस योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए क्योंकि यह युवाओं के लिए सही नहीं है।

–आईएएनएस

पीके/आरएचए

Source link