shishu-mandir

मामनिथन ने मुझे मेरे पिता की याद दिला दी: अभिनेता आरके सुरेश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

चेन्नई, 18 जून (आईएएनएस)। निर्देशक सीनू रामासामी की फिल्म मामनिथन रिलीज कर रहे अभिनेता आर के सुरेश, जिसमें अभिनेता विजय सेतुपति और गायत्री मुख्य भूमिका में हैं, का कहना है कि, फिल्म ने उन्हें इसे देखते हुए उनके पिता की याद दिला दी।

new-modern
gyan-vigyan

हाल ही में मामनिथान की टीम द्वारा बुलाए गए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, आरके सुरेश ने कहा, केवल कुछ फिल्म निर्माता हैं जो यथार्थवादी मूल्यों पर फिल्में बनाते हैं और सीनू रामासामी उनमें से एक हैं। मुझे इस फिल्म को देखते हुए अपने पिता की याद आई थी और मुझे यकीन है कि इसका असर उन सभी पुरुषों पर पड़ेगा जो परिवारों के मुखिया हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह फिल्म दर्शकों को एक नया अनुभव प्रदान करेगी और निर्देशक की पिछली फिल्म धर्मदुरई से बिल्कुल अलग होगी। यह एक ऐसी फिल्म होगी जिससे दर्शक संबंधित हो सकते हैं। फिल्म तीन अलग-अलग स्थानों पर सेट है। कहानी थेनी में शुरू होती है, केरल की यात्रा करता है, और अंत में कासी में समाप्त होता है।

मामनिथन गायत्री के लिए एक विशेष फिल्म होने जा रही है। कहानी ने इस फिल्म में तीन अलग-अलग स्थितियों के आधार पर विभिन्न प्रकार के प्रदर्शनों की मांग की, और उसने इसे हासिल किया है। मुझे ²ढ़ विश्वास है कि यह फिल्म सफल होगी।

फिल्म, जो लंबे समय से बन रही है, आखिरकार 24 जून को स्क्रीन पर आने वाली है और इसे संगीत निर्देशक युवान शंकर राजा द्वारा निर्मित किया गया है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link