shishu-mandir

गाय तस्करों की लिंचिंग पर साईं पल्लवी की टिप्पणी से पुलिस में शिकायत दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हैदराबाद, 17 जून (आईएएनएस)। गाय तस्कर की पीट-पीटकर हत्या किए जाने पर एक यूट्यूब साक्षात्कार में साईं पल्लवी के एक बयान ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है, जैसे ही उनकी तेलुगू फिल्म विराट पर्वम बड़े पर्दे पर आ रही है।

new-modern
gyan-vigyan

एक यूट्यूब साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने 1990 के दशक की शुरूआत में कश्मीर से पंडितों के पलायन पर चर्चा की और इसकी तुलना हाल ही में संदिग्ध गौ तस्करों की लिंचिंग की घटनाओं से की।

saraswati-bal-vidya-niketan

प्रसिद्ध अभिनेत्री, जो कहती हैं कि वह वैचारिक रूप से तटस्थ हैं, ने कहा, फिल्म द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों की हत्या को दर्शाती है। एक व्यक्ति को हाल ही में एक गाय ले जाने के लिए मार दिया गया था क्योंकि उस पर मुस्लिम होने का संदेह था। पीड़िता की हत्या करने के बाद अपराधियों ने जय श्री राम के नारे लगाए। कश्मीर में जो हुआ और हाल ही में जो हुआ, उसके बीच की रेखा कहां खींची गई है।

इस टिप्पणी ने बजरंग दल की एक इकाई को हैदराबाद में शिकायत दर्ज कराने के लिए उकसाया। बजरंग दल भाग्यनगर ने ट्विटर पर अपना शिकायत पत्र प्रदर्शित किया।

उन्होंने साईं पल्लवी से पूरे देश से, खासकर कश्मीरी पंडितों से उनके जहरीले बयानों के लिए माफी मांगने को कहा। उन्होंने कहा कि अगर उसने ऐसा नहीं किया, तो स्थिति और बिगड़ जाएगी।

साईं पल्लवी के कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके विचारों का बचाव किया है, जबकि अन्य ने अपनी नाखुशी व्यक्त की है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link