shishu-mandir

ट्विटर प्रोफाइल पर लोकेशन्स, घंटे, संपर्क जानकारी प्रदर्शित कर सकते हैं स्थानीय व्यवसाय

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 16 जून (आईएएनएस)। ट्विटर ने स्थानीय व्यवसायियों के पेशेवर खातों को अपने प्रोफाइल पर विवरण प्रदर्शित करने की अनुमति दी है, जिसके तहत वह अपने व्यवसाय या दुकान के लोकेशन, संपर्क जानकारी और संचालन के घंटे डिस्प्ले कर सकेंगे।

new-modern
gyan-vigyan

लोकेशन स्पॉटलाइट नाम का यह नया फीचर यूएस, यूके, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया के ट्विटर प्रोफेशनल अकाउंट यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

saraswati-bal-vidya-niketan

कंपनी ने बुधवार देर रात एक ट्वीट में पोस्ट किया, अब आप अपने प्रोफेशनल अकाउंट पर हमारे लोकेशन स्पॉटलाइट को इनेबल कर सकते हैं, जिससे आप अपने बिजनेस लोकेशन, घंटे और अतिरिक्त संपर्क विधियों को प्रदर्शित कर सकते हैं।

उपयोगकर्ता नई जानकारी तब देख सकते हैं जब वे किसी व्यवसाय की प्रोफाइल पर जाते हैं।

लोकेशन पर टैप करने से गूगल मैप्स जैसे मैपिंग ऐप के जरिए दुकान के लिए दिशा-निर्देश मिल सकते हैं।

प्रोफेशनल्स अकाउंट्स व्यवसायों, ब्रांडों, क्रिएटर्स और प्रकाशकों को मंच पर एक अद्वितीय और स्पष्ट रूप से परिभाषित उपस्थिति और ट्विटर पर अपनी उपस्थिति को बढ़ाने और मजबूत करने की क्षमता की अनुमति देते हैं।

स्थान स्पॉटलाइट उन्हें अपने व्यवसाय के स्थान, संचालन के घंटे और अतिरिक्त संपर्क विधियों को प्रदर्शित करने की अनुमति देता है।

कंपनी ने कहा, लोग लोकेशन मैप/लिस्टिंग पर टैप करके गूगल मैप्स या अपने डिफॉल्ट मैप ऐप को खोल सकते हैं, ताकि बिजनेस स्पेस में आसानी से नेविगेशन हो सके।

व्यवसाय उन दिनों और समय को प्रदर्शित करने के लिए सुविधा को शोकेस भी कर सकते हैं, जब वे चाहते हैं कि लोग उनके स्थान पर जाएं।

–आईएएनएस

एसकेके/एमएसए

Source link