उत्तरा न्यूज
अभी अभी

सैमसंग ने भारत में पेश किया नया स्मार्ट मॉनिटर एम8

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

नई दिल्ली, 10 जून (आईएएनएस)। सैमसंग ने शुक्रवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक उन्नत और स्टाइलिश डिजाइन के साथ स्मार्ट मॉनिटर सीरीज एम8 के अपने लेटेस्ट एडीशन का अनावरण किया।

59,999 रुपये की कीमत पर, कंपनी ने कहा कि यह आधुनिक समय के यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है, जिन्हें एक ऐसे प्रोडक्ट की आवश्यकता होती है जो एक ही समय में कार्यक्षमता और मनोरंजन दोनों प्रदान करता हो। एम8 ऑनलाइन और ऑनलाइन चैनलों पर 15 जून से नए कलर्स जैसे सनसेट पिंक और स्प्रिंग ग्रीन में उपलब्ध होगा।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रिॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, पुनीत सेठी ने एक बयान में कहा, स्मार्ट मॉनिटर एम8 के साथ हम एक ऐसा प्रोडक्ट बनाने की इच्छा रखते हैं जो जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं की विकसित जीवनशैली और डिजाइन टेस्ट से मेल खाता हो क्योंकि वे लगातार काम करने, सीखने और खेलने के लिए वन-स्टॉप समाधान की तलाश में रहते हैं।

स्मार्ट मॉनिटर यूजर्स को पीसी या टीवी से कनेक्ट किए बिना वाई-फाई के माध्यम से नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस और एप्पल टीवी सहित विभिन्न ओटीटी सेवाओं का आनंद लेने की अनुमति देता है। यह यूजर्स को एक अलग पीसी की आवश्यकता के बिना वेब ब्राउज करने, डॉक्यूमेंटस को एडिट करने और प्रोजेक्ट्स पर काम करने की अनुमति देता है।

नए वर्कमोड के साथ, आप किसी अन्य पीसी को दूरस्थ रूप से एक्सेस कर सकते हैं। माइक्रोसॉफ्ट 365 प्रोग्राम्स का उपयोग कर सकते हैं और यहां तक कि सैमसंग डीईएक्स के साथ सैमसंग मोबाइल उपकरणों से भी आसानी से काम कर सकते हैं।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link

Related posts

विवेकानंद की जयंती युवा दिवस पर एसएसजे परिसर में आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार,तैयारियों में जुटा योग विभाग

Newsdesk Uttranews

SSJ University की अंतरमहाविद्यालीय बाँक्सिंग प्रतियोगिता संपन्न

Newsdesk Uttranews

रूद्रप्रयाग में मौसम ने बदली करवट : आंधी-तूफान के साथ कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि

Newsdesk Uttranews