shishu-mandir

बटलर अभी भी टेस्ट क्रिकेट में अच्छे खिलाड़ी बन सकते हैं : एमडी रॉब की

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

[ad_1]

लंदन, 1 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट के प्रबंध निदेशक रॉब की ने कहा है कि उन्हें कोई कारण नहीं दिखता कि जोस बटलर को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की आवश्यकता है। साथ ही उनकी फॉर्म को देखते हुए कहा कि 32 वर्षीय बल्लेबाज अभी भी टेस्ट के शानदार खिलाड़ी बन सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

बटलर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए चार शतकों सहित 863 रन बनाकर अभियान को समाप्त किया, जिससे वह लीग के एक सीजन में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

saraswati-bal-vidya-niketan

57 टेस्ट के अनुभवी होने के बावजूद एशेज में अपने खराब फॉर्म के कारण उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था, जहां वह 15.28 पर सिर्फ 107 रन ही बना पाए थे। वह चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में पांचवें और अंतिम टेस्ट से चूक गए और उनकी जगह कैरेबियाई दौरे के लिए बेन फॉक्स ने ले ली, जिसे इंग्लैंड 0-1 से हार गया था।

बटलर के पास अच्छा टेस्ट रिकॉर्ड है। उन्होंने 57 टेस्ट में 31.94 की औसत से 2,907 रन बनाए हैं, लेकिन एशेज में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें बड़ा झटका लगा था।

हालांकि, द वॉनी एंड टफर्स क्रिकेट क्लब शो में उपस्थित हुए रॉब की ने कहा, ठीक है, इस समय, बटलर पूरी तरह से टी20 और वनडे क्रिकेट खेल रहे हैं। वह इंग्लैंड टेस्ट टीम में नहीं हैं, लेकिन मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि जोस बटलर को टेस्ट से संन्यास लेने की आवश्यकता है।

रॉब की ने कहा, अब, जब तक कि वह खुद नहीं कहते कि मैं सिर्फ सफेद गेंद क्रिकेट खेलना चाहता हूं तब तक यह एक अलग बातचीत होगी। उनके लिए आईपीएल 2022 काफी अच्छा रहा है।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

[ad_2]

Source link