shishu-mandir

मतदान का रंग सर्वोत्तम रंग थीम पर महिला होली प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, बाबा बागनाथ होली ग्रुप रहा प्रथम स्थान पर

उत्तरा न्यूज डेस्क
1 Min Read

लोकसभा सामान्य निर्वाचन में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्वीप टीम द्वारा मतदान का रंग सर्वोत्तम रंग थीम पर महिला होली प्रतियोगिता आयोजित करायी गयी।प्रतियोगिता में बाबा बागनाथ होली ग्रुप प्रथम व नदीगांव की बाला जी टीम द्वितीय स्थान पर रही।

new-modern
gyan-vigyan

इस दौरान नव मतदाताओं को सम्मानित करने के साथ ही सभी को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई गयी। सोमवार को नुमाईश मैदान में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप टीम द्वारा महिला होली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। महिला टीमों द्वारा एक से बढ़कर एक होली गीत गाकर लोगों को लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए प्रेरित किया गया। महिला होल्यारों ने आगामी 19 अप्रैल को सभी लोगों से अपने घरों से निकल कर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की।

saraswati-bal-vidya-niketan

होली के माध्यम से लोगों को मतदान की उपयोगिता समझाते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। इसके अलावा बिना किसी भय और प्रलोभन के अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर दीपक पाठक, चेयरमैन रेडक्रास संजय शाह जगाती, आलोक पांडे, डॉ राजीव जोशी, हरीश दफौटी, उमेश जोशी, उमेश शाह, हिमांशु चैबे, कन्हैया वर्मा आदि उपस्थित रहे।