Uttarakhand- यूथ कांग्रेस (Youth congress) ने प्रदर्शन कर मनाया ‘फेंकू दिवस’

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 01 अप्रैल 2021- यूथ कांग्रेस (Youth congress) कार्यकर्ताओं ने गुरुवार 1 अप्रैल को ‘नरेंद्र मोदी फेंकू दिवस’ के रूप में मनाया और जिला मुख्यालय के गांधी चौक में प्रदर्शन किया।

new-modern

युकां जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर के नेतृत्व में एकत्रित कार्यकर्ताओं (Youth congress) ने नारेबाजी के बीच सभा की, जिसमें वक्ताओं ने कहा कि पूरा विश्व 1 अप्रैल को ‘अप्रैल फूल दिवस’ के तौर पर मनाता है, लेकिन भारत में वर्ष 2014 से जनता को बेवकूफ बनाने को लेकर यूथ कांग्रेस आज के दिन को नरेंद्र मोदी फेंकू दिवस के तौर पर मना रही है।

यह भी पढ़े…

अल्मोड़ा- वैभव पांडे बने यूथ कांग्रेस (Youth Congress) के प्रदेश प्रवक्ता

Almora breaking- संदिग्धावस्था में गिरा युवक, अस्पताल भर्ती

युकां जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लगातार लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया गया है। इसलिए यूथ कांग्रेस उनसे सवाल पूछती है कि प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरियां कहां गई, लोगों के बैंक खातों में 15 लाख रुपये कब आएंगे, पेट्रोल-डीजल 35 रुपया प्रति लीटर और गैस सिलेंडर 250 रुपये का कब मिलेगा। इसके अलावा डाॅलर और रुपया बराबरी पर कब आएगा तथा अन्य सवाल भी उठाये गए।

विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष शुभम बिष्ट और जिला महासचिव प्रकाश देवली ने पूरे देश की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाले और हर वर्ग के लोगों को बेवकूफ बनाने वाले के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा फेंकने वाला बताया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथों में पोस्टर लेकर जोरदार नारेबाजी की। वक्ताओं ने कहा कि फेंकू जी अब फेंकना बंद करें और जनता से किये वादे पूरे करें, अन्यथा युवा चुप नहीं बैठने वाले हैं।

प्रदर्शन में रमेश चंद्र पुनेड़ा, काजल बसेड़ा, भूरे मियां, शंकर लाल, मनोज बिष्ट, शिवम पंत, अभिषेक कोहली, रजत विश्वकर्मा, नवीन भंडारी, भुवन जोशी, ललित कुमार, नीरज जोशी, कार्तिक खर्कवाल, पारस सिंह, प्रदीप महर, प्रिंस, कपिल बोरा आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos