Almora breaking- संदिग्धावस्था में गिरा युवक, अस्पताल भर्ती

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 2 अप्रैल 2021

new-modern

अल्मोड़ा (Almora) की व्यस्त एलआरसाह रोड में एक युवक के संदिग्धावस्था में गिरने की सूचना है। परिजनों ने पति-पत्नि पर उसे बिल्डिंग से नीचे फेंकने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक उक्त दंपति की दुकान में 15 वर्ष तक कार्य कर चुका है। वर्तमान में वह केबल नेटवर्क डेन में कार्य करता हैै।

यह भी पढ़े….

Almora Breaking- घायल युवक को किया गया हायर सेंटर रेफर

Almora- शारदा पब्लिक स्कूल में होलिकोत्सव में रहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम

घटना दिन के लगभग 2 बजे की है। ​कोसी के पास बिमोला निवासी 24 वर्षीय महेश जोशी पुत्र सतीश जोशी नंदादेवी कांप्लैक्स में डेन केबल टीवी नेटवर्क में काम करता है। आज दिन में अचानक वह सामने की बिल्डिंग से नीचे आ गिरा। उसके मुंह पर कालिख भी पुती हुई थी।

युवक को जिला अस्पताल लाया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी प्राथमिकी की सूचना नही है।

इधर पुलिस की पूछताछ में घायल युवक की बहन पूनम ने बताया की उनके पास सुभाष अग्रवाल नाम के व्यक्ति का फोन आया और कहा कि आपके भाई ने छत से कूद मार दी है वह अस्पताल में भर्ती है। जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचे।

जिला अस्पताल के आपातकालीन वॉर्ड में तैनात डॉक्टर राहुल प्रधान ने बताया कि युवक का घायलावस्था में अस्पताल में लाया गया। घायल के साथ पहुंचे लोगों ने उनसे युवक के गिरने की बात कही। लेकिन जांच में युवक में किसी भी प्रकार की बाहरी चोटें नहीं है, बीपी व पल्स भी सामान्य है। फिलहाल युवक की स्थिति सामान्य है।

यह भी पढ़े….

Almora breaking- 2 महिलाओं ने किया विषाक्त पदार्थ का सेवन, अस्पताल में भर्ती

Almora- सालम समिति का दो दिवसीय होलीकोत्सव (Holi mahotsav) शुरू

कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मामले में परिजनों के बयान लिए गए है। फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने व आगे की परिस्थिति के अनुरूप कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़े….

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- सल्ट विधानसभा उप चुनाव डयूटी में नियुक्त व्यय प्रेक्षक सहित 12 का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

हमारी नजर इस खबर पर बनी हुई है। अपडेट के लिये ​देखते रहे उत्तरा न्यूज

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw