उत्तराखंड में दरोगा को बेटी को मारने वाला शख्स निकला उसका दोस्त, शव ठिकाने लगाने के बाद नहर में कूद कर दी जान

Smriti Nigam
2 Min Read

उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी गई है और हत्या का आरोपी युवक भी नदी में कूद कर आत्महत्या कर चुका है। आपको बता दे कि जिस लड़की की हत्या हुई है वह एक दरोगा की बेटी थी और उसका गला किसी धारदार हथियार से काट दिया गया। पुलिस इस मामले में जांच में जुड़ गई है। शव की शिनाख्त आरती डबराल के रूप में हुई है। आरती के पिता शिव प्रसाद डबराल शहर कोतवाली देहरादून में पुलिस उपनिरीक्षक के पद पर तैनात हैं।

युवती का परिवार ऋषिकेश में रहता है। जांच के दौरान यह सामने आया कि संदिग्ध युवक ने चीला नहर में कूदकर सुसाइड कर लिया है। युवक की पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है। इन दोनों घटनाओं को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है और पुलिस पूरे मामले में जानकारी ले रही है। युवक और युवती के परिवार के लोगों से इन दोनों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

शव की शिनाख्त होने में लगा समय

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई और इन अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीम में भी लगातार जांच कर रही हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी देखा जा रहा है। पुलिस जब युवती के शव के पास पहुंची तो देखा युवती पूरी तरह खून से लथपथ थी फिलहाल सब का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

कपड़ों से हुई शव की पहचान

जानकारी के मुताबिक, युवती के कपड़ों को देखकर पुलिस को ये समझ आया कि युवती किसी अच्छे परिवार से ताल्लुक रखती है। युवती की फोटो जिले भर की पुलिस के अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी गई है। इस तस्वीर को भेजने के बाद युवती की शिनाख्त देहरादून शहर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर शिवप्रसाद डबराल की बेटी आरती डबराल के रूप में हुई है।