उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

Almora- एसएसजे परिसर के छात्रों ने गोल्ज्यू मंदिर में अर्जी लगाकर लगाई न्याय की गुहार

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में हो रही गड़बड़ियों व अराजकता को लेकर विश्वविद्यालय के छात्रों ने बीते मंगलवार को चितई गोलू देवता मंदिर में अर्जी लगाकर न्याय की गुहार लगाई। 

बताते चले कि आपको विश्वविद्यालय के गठन के बाद से ही परिसर में लगातार अराजकता का माहौल बना हुआ है। पीएचडी प्रवेश परीक्षा में गड़बड़ी का मामला हो या फिर छात्र हॉस्टल में रैगिंग, विश्वविद्यालय का नाम धूमिल होता जा रहा है। आरोपी व्यक्तियों को न ही सजा मिल रही है और ना ही कोई कार्रवाई हो रही है। 

इससे नाराज छात्रों ने चितई गोलू देवता के दरबार में अर्जी लगाई है जिसमें विश्वविद्यालय में हो रही गड़बड़ियों में लिप्त लोगों के ऊपर कार्रवाई की मांग की एवं विश्वविद्यालय को आगे बढ़ाने की कामना की हैं।

अर्जी में पीएचडी प्रवेश परीक्षा घोटाला, नशा एवं भेदभाव के माहौल को खत्म करने की मांग की है।। साथ ही साथ विश्वविद्यालय को अच्छे स्तर पर ले जाने की भी प्रार्थना की है। 

छात्रों ने बताया कि बहुत लंबे समय से वह गड़बड़ियों की जांच एवं आरोपियों पर कार्रवाई की मांग विश्वविद्यालय से कर रहे हैं मगर विश्वविद्यालय स्तर से कोई भी कार्य नहीं हो पा रही है। इससे नाराज छात्र न्याय के गोलू देवता के दरबार चितई में जाने को मजबूर हुए। अब उन्हें ईश्वर से आस है कि उन्हें जल्द से जल्द न्याय मिले।

Related posts

किच्छा में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत की घोषणाये व काग्रेसियों का विरोध

उत्तरा न्यूज टीम

Pithoragarh- गुरना माता मंदिर से लाखों की घंटियां चोरी, 3 दबोचे

Newsdesk Uttranews

Gic hawalbag में सड़क सुरक्षा को लेकर हुई कई प्रतियोगिताएं

Newsdesk Uttranews