काशीपुर में मासूम बच्चे पर जानलेवा हमला, शराब पीने पर डांटने से नाराज नौकर ने रेता गला

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

उत्तराखंड के काशीपुर में एक 13 महीने के मासूम बच्चे पर जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्चे के साथ काम करने वाले नौकर ने शराब पीने पर डांटने से नाराज होकर बच्चे का गला रेत दिया। पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

new-modern

बता दें, पीड़ित बच्चे अहद के पिता मोहम्मद नदीम चैती मेले में जूस की दुकान लगाते हैं। उनके साथ सहारनपुर निवासी आशु भी काम करता था। 21 अप्रैल की रात को आशु बच्चे को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसका गला रेतकर उसे झाड़ियों में फेंक दिया। बाद में बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी आशु ने बताया कि बच्चे की मां ने उसे शराब पीने पर डांटा था, जिससे नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

घायल बच्चे अहद का इलाज मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार बच्चे की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।