पानी को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

हरिद्वार जिले के नारसन कस्बे में खेत में पानी जाने को लेकर हुए विवाद ने खूनी रूप ले लिया। दो पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई, फिर लाठी-डंडे चले और आखिरकार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मौके से लाठी-डंडे और खोखा बरामद किया है। एसएसपी और एसपी देहात ने मौके का मुआयना किया है।

new-modern

बता दें, नारसन कस्बे में कुवाहेड़ी रोड पर रहने वाले भरत का अपने पड़ोसी से खेत में पानी जाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चल गए। इसी बीच पड़ोसी ने भरत पर गोली चला दी, जो उसकी कमर में लगी और आर-पार हो गई। भरत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने लाठी-डंडे और 315 बोर तमंचे का खोखा बरामद किया है। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल और एसपी देहात एसके सिंह ने भी मौके का मुआयना किया। एसपी देहात ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्थानीय लोगों का कहना है कि, करीब 24 साल पहले भरत के पिता बृजवीर सिंह की भी इसी तरह जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि, बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र से विवाद करने वाले दोनों पक्ष अलग-अलग थे।