प्लस अप्रोच फाउंडेशन ने आयोजित किया वैश्विक सम्मेलन,सरोकारी क्षेत्रों में कार्य करने वालों को दिया गया दधीचि पुरस्कार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

उत्तरा न्यूज डेस्क— प्लस अप्रोच फाउंडेशन ‘स्पंदन’ ने सकारात्मक सोच पर अपने बहुप्रतीक्षित वैश्विक सम्मेलन का सफलतापूर्वक संचालन करते हुए इस साल एक और शिखर हासिल किया। अपने 6 वें संस्करण में PEAK (पीक एक और कदम) के वार्षिक सम्मेलन ने पूरे SCOPE(स्कोप) सभागार में उपस्थित सभी उम्र के और जीवन के सभी क्षेत्रों से जुड़े लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त की, चाहे वह छात्र, व्यवसायी, नौकरीशुदा या गृहिणी हो ।

बीते शनिवार को दिल्ली के लोधी रोड स्थित स्कोप सभागार में यह सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यक्रम में कई गणमान्य व्यक्तित्वों के संदेशों और गतिविधियों के साथ सकारात्मकता से भरा रहा। प्रसिद्ध दार्शनिक शेषाद्रि चारी, मुंबई डिब्बावाला प्रसिद्धि के डॉ पवन अग्रवाल और कई अन्य प्रेरक वक्ताओ ने सम्मेलन में मौजूद रहे।

इस मौके पर जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े सकारात्मक लोगों को PEAK दधीचि पुरस्कार से सम्मानित किया गया।सभी वक्ताओं ने डॉ आशुतोष कर्नाटक को इस सकारात्मकता आंदोलन के पीछे परिलक्षित ऊर्जा के लिए बधाई भी दी। वक्ताओं ने कहा कि यह उर्जा समाज में सभी को प्रभावित कर रहा है। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण में डॉ कर्नाटक द्वारा लिखित पुस्तक का लॉन्च जिसका शीर्षक ‘ट्रैन्स्फ़र्मेशन थ्रू थिंकिंग पॉज़िटिव’ रहा, दर्शकों ने पुस्तक को काफ़ी सराहा। इसके अलावा ई-पत्रिका ‘प्लस एप्रोच’ का ऐप लॉन्च भी विशेष आकर्षण रहा।

https://uttranews.com/2019/10/20/painful-a-woman-attacked-by-a-bear-on-the-field-cutting-fodder-death/

must read it
https://uttranews.com/2019/10/20/the-exercise-of-formation-of-village-government-counting-of-votes-will-be-done-on-monday-ban-on-mobile-carrying-in-counting-center-cctv-cameras-will-be-in-full-view/