रेवन्ना मामले में बोले राहुल गांधी कहा महिलाओं के साथ इतना वीभत्स अपराध करने के बाद भी, आखिर क्यों चुप है मोदी?

Smriti Nigam
3 Min Read

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के आरोप है। इस मुद्दे पर विपक्ष लगातार भाजपा पर हमला कर रही है। कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आप अपना निशाना साधा है।

उन्होंने बुधवार को कहा कि महिलाओं के साथ इतना वीभत्स अपराध करने पर भी आखिरकार प्रधानमंत्री मोदी क्यों चुप है?क्या मोदी जी के राजनीतिक परिवार का हिस्सा होना अपराधियों के लिए सुरक्षा की गारंटी है।

राहुल गांधी का पूरा बयान

राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा कि कर्नाटक में महिलाओं के साथ हुए अपराध पर भी नरेंद्र मोदी ने हमेशा की तरह चुप्पी साध ली है। इस बार प्रधानमंत्री को जवाब देना होगा कि कुछ वोटो के लिए उन्होंने सैकड़ो बेटियों का शोषण करने वाले का प्रचार क्यों किया।

राहुल गांधी ने आगे लिखा, आखिर इतना बड़ा अपराधी बड़ी सहूलियत के साथ देश से फरार कैसे हो गया? कैसरगंज से कर्नाटक और उन्नाव से उत्तराखंड तक, बेटियों के गुनहगारों को प्रधानमंत्री का मूक समर्थन देश भर में अपराधियों के हौसले बुलंद कर रहा है। क्या मोदी के राजनीतिक परिवार का हिस्सा होना अपराधियों के लिए सुरक्षा की गारंटी है

ओवैसी ने भी बोला हमला

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने भी इस मुद्दे पर पीएम पर निशान साधा है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री आपके पास खुफिया विभाग है। आपके पास राॅ है। आपके पास सब कुछ है। आप जानते हैं कि प्रज्वल बदनाम है गंदा आदमी है। वह इंसान कहलाने के लायक भी नहीं है फिर भी आपने उसके लिए वोट मांगे।

हसन जिले में सैकड़ो महिलाओं के यौन उत्पीड़न के मामले में प्रज्वल रेवन्ना को आरोपी माना जा रहा है। उनका वीडियो क्लिप हाल ही में सामने आया। मामले की जांच SIT कर रही है। प्रज्वल पर आईपीसी की धारा 354ए (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506 (धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रज्वल रेवन्ना देश में नहीं हैं और बताया जाता है कि 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद वह विदेश चले गए। प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार हैं।