आखिरकार चुनाव से पहले क्यों कांग्रेस प्रत्याशियों ने एक के बाद एक लगाई कुएं में छलांग, जानिए वजह

Smriti Nigam
2 Min Read

उज्जैन लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेताओं का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस प्रत्याशी एक के बाद एक कुएं में कूदते हुए नजर आ रहे हैं। उसके बाद अन्य कार्यकर्ता भी कुएं में छलांग लगा रहे हैं। आईए जानते हैं कि आखिरकार कांग्रेस नेताओं द्वारा ऐसा क्यों किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी का अनोखा प्रचार

इन दिनों भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल के प्रत्याशी चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी बीच नागदा खाचरोद विधानसभा क्षेत्र में किसान नेता व कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कुएं में छलांग लगाते नजर आ रहे हैं।

इसलिए कुएं में कूदे कांग्रेस नेता

दरअसल एमपी में इन दिनों गर्मी काफी जोरों शोरों पर है ऐसे में गर्मी से राहत पाने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार ने कुएं पर खड़े होकर छलांग लगा दी जिससे नहाने के बाद गर्मी में थोड़ी राहत महसूस हुई। अपने नेता को कुएं में छलांग लगाते देखकर अन्य कार्यकर्ता भी एक के बाद एक छलांग लगाने लगे। इस अवसर पर किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो अब हर जगह छाया हुआ है।

आपको बता दे की एमपी में चौथे चरण में मतदान होना है जिसमें उज्जैन, इंदौर, खंडवा, खरगोन, देवास, मंदसौर, रतलाम और धार लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होगा। जिसका रिजल्ट 4 जून को घोषित होगा।